Advertisement
trendingPhotos928676
photoDetails1hindi

Jaguar ने भारत में शुरू की नई F-Pace SVR लग्जरी एसयूवी की बुकिंग, जानें इसकी कीमत और फीचर

जैगुआर लैंड रोवर इंडिया (Jaguar Land Rover India) ने अपने नए जैगुआर F-PACE SVR की बुकिंग इंडिया (Jaguar F-Pace SVR Luxury SUV Booking Start In India) में शुरू कर दी है. नए F-PACE SVR के इंटीरियर को शानदार बनाया गया है, जिसमें रिवाइज्ड केबिन के साथ इसके स्पीड कंट्रोल को भी बढ़ाया गया है. इसके अलावा इसमें कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं जो इसे बेहद खास बनाते हैं. इस कार में यूज की गई टेक्नोलॉजी को फ्यूचर की टेक्नोलॉजी भी बताया जा रहा है. आइये जानते हैं इस कार के फीचर्स (Jaguar F-Pace SVR Luxury SUV Feature) के बारे में. 

भारत में नई Jaguar F-Pace SVR लग्जरी एसयूवी की बुकिंग शुरू

1/6
भारत में नई Jaguar F-Pace SVR लग्जरी एसयूवी की बुकिंग शुरू

Jaguar लैंड रोवर इंडिया ने अपने नए F-PACE SVR की बुकिंग इंडिया में शुरू कर दी है. जैगुआर SV's के इंजीनियरों ने तेज थ्रॉटल रेस्पोंस प्रदान करने, सस्पेंशन की सेट-अप को मजबूत करने, स्टीयरिंग को ऑप्टिमाइज करने और एग्जॉस्ट मैपिंग को बढ़ाने के लिए सॉफ्टवेयर को फिर से कैलिब्रेट किया है. कंपनी ने कार के फ्रंट और रियर टू-पीस डिस्क ब्रेक को नए पावर बूस्टर का सपोर्ट दिया है. ये कार दिखने में जितनी खुबसूरत है उतने ही शानदार इसके फीचर भी हैं. 

शानदार कार का जबरदस्त इंजन

2/6
शानदार कार का जबरदस्त इंजन

नया F-PACE SVR जगुआर के 5.0-लीटर V8 सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन (Supercharged Petrol Engine) के साथ उपलब्ध है जो 700 Nm का टार्क देता है और 4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड तक पहुंचने की क्षमता रखता है. इसके अलावा यह इंजन आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. यह आटोमेटिक ट्रांसमिशन आपके ड्राइविंग के अनुसार इंजन को पावर देने के लिए Fast गियरशिफ्ट की सुविधा देता है.

इंटेलिजेंट व्हील्स टेक्नोलॉजी

3/6
इंटेलिजेंट व्हील्स टेक्नोलॉजी

इस कार में इंटेलिजेंट ड्राइवलाइन डायनामिक्स स्टैण्डर्ड ऑल-व्हील (Intelligent Driveline Dynamics Standard All-Wheel) का उपयोग किया गया है. इस टेक्नोलॉजी को फ्यूचर की टेक्नोलॉजी बताया जा रहा है. इसमें पहले से ही स्थिति के अनुसार एक्शन करने वाले सॉफ्टवेयर की मदद से कार के टार्क को सामान रूप से आगे और पीछे एक्सल को बांटता है, जिससे की उबड़ खाबड़ रास्तो में भी आप आराम से कंट्रोल के साथ कार चला सकते हैं.

 

कार के बेहतरीन फीचर्स

4/6
कार के बेहतरीन फीचर्स

Jaguar ने इस कार को जबरदस्त फीचर्स और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में उतारा है. कार के कॉन्फिगरेबल डायनेमिक्स थ्रॉटल मैपिंग, गियर शिफ्ट पॉइंट्स, स्टीयरिंग एफर्ट और सस्पेंशन पर लागू कम्फर्ट या डायनेमिक सेटिंग्स के ऑप्शनस आपके ड्राइविंग को और मजेदार बना देगी. तो अगर आप भी लग्जरी गाड़ी प्लान कर रहे हैं तो फिर देर मत कीजिये. आज ही बुक कीजिये Jaguar की नई F-Pace SVR लग्जरी एसयूवी.

लग्जरी कार है बेहद कम्फर्ट

5/6
लग्जरी कार है बेहद कम्फर्ट

इसके अलावा इस लग्जरी कार में स्टॉपवॉच, जी-मीटर और पेडल ग्राफ जैसे फीचर दिए गए हैं, जिससे की आप इसके परफॉरमेंस को डायनेमिकली मॉनिटर कर सकते हैं. वहीं एडेप्टिव डायनेमिक्स सड़क और ड्राइविंग में कम्फर्ट के लिए डैम्पर्स को लगातार एडजस्ट कर सकती है. ये कार कई बेहतरीन फीचर के साथ लॉन्च की गई है. 

 

कई एडवांस फीचर हैं शामिल

6/6
कई एडवांस फीचर हैं शामिल

Jaguar ने इस कार में लेटेस्ट 3D सराउंड कैमरा और टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है. जिससे आपको ड्राइविंग करते समय क्लियर एंड रियल टाइम देखने की सुविधा मिले, इसके लिए आपको सेटिंग्स में जाकर जंक्शन व्यू, 3डी पर्सपेक्टिव व्यू और क्लियरसाइट प्लान व्यू में से किसी एक को सेलेक्ट करना पड़ेगा. इसके अलावा और भी कई बेहतरीन फीचर्स जैसे कि एयर प्यूरीफायर, ऑटो अपडेट सॉफ्टवेयर ओवर दी एयर ( SOTA ) जैसे एडवांस फीचर्स इसमें शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़