Advertisement
trendingPhotos1264768
photoDetails1hindi

Lalit Modi Lifestyle: लंदन में हवेली, लग्जरी कारों का शौक, जानें कैसी लाइफ जीते हैं IPL के फाउंडर

Lalit Modi Lifestyle: IPL के फाउंडर ललित मोदी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसका कारण है कि वह बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. इसके बाद से चर्चा होने लगी कि ललित मोदी के पास कितनी संपत्ति है. क्या वह अब भी लग्जरी लाइफ जीते हैं? तो आइए आपको बताते हैं कि कैसी है ललित मोदी की लाइफस्टाइल..

 

1/5

ललित मोदी की अपने व्यवसायों से भारी आय है और एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी वर्तमान कुल संपत्ति लगभग 570 मिलियन डॉलर (4,555 करोड़ रुपये) है.

2/5

ललित मोदी की लंदन में 7000 वर्ग फुट की 5 मंजिला हवेली में आठ डबल बेडरूम, सात बाथरूम, दो गेस्ट रूम, चार रिसेप्शन रूम, दो किचन और एक लिफ्ट है.

 

3/5

ललित मोदी वर्तमान में मोदी समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं. साथ ही मोदी समूह के प्रमुख व्यवसाय गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के प्रमुख भी हैं. मोदी एंटरप्राइजेज का मौजूदा वैल्यूएशन 1.5 अरब डॉलर (करीब 12,000 करोड़) से ज्यादा है.

4/5

ललित मोदी के पास 15 करोड़ रुपये की तीन फेरारी सहित कई महंगी कार हैं. ललित ने अपनी दिवंगत पत्नी मीनल को कार्डखो के अनुसार अब बंद हो चुकी एस्टन मार्टिन रैपिड उपहार में दी थी, जिसकी कीमत रु. 4.4 करोड़ है. इसके बदले में उनकी पत्नी ने उन्हें एक फेरारी कैलिफोर्निया गिफ्ट में दी थी, जो अब बंद हो चुकी है. उस समय में इस कार की कीमत लगभग 3.30 करोड़ थी. पिछले साल, मोदी ने अपने बेटे रुचिर को एक फेरारी 812 जीटीएस उपहार में दी थी, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत भारत में कार्डखो के अनुसार 5.75 करोड़ है.

5/5

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर ललित मोदी वर्तमान में बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. इसी वजह से वो फिर से सुर्खियों में आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़