Advertisement
photoDetails1hindi

Nissan ने पेश की सबसे सस्ती SUV, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

भारत के SUV मार्केट में Nissan ने नई चुनौती पेश की है, कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती SUV पेश की है, लेकिन फीचर्स के मामले में कोई समझौता नहीं किया है.  

सिर्फ 4.99 लाख से शुरू

1/7
सिर्फ 4.99 लाख से शुरू

Nissan Magnite की एक्स शो-रू की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने पूरे देश में इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है. Nissan मोटर इंडिया के अध्यक्ष सिनान ओजकोक ने कहा कि ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट भारतीय और ग्लोबल मार्केट दोनों के लिए निसान की अगली रणनीति में एक नए  चैप्टर की शुरुआत है. यह मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्‍ड की सोच पर आधारित है.

SUV के लिए प्री-बुकिंग मनी

2/7
SUV के लिए प्री-बुकिंग मनी

निसान इंडिया ने मैगनाइट SUV की प्री-बुकिंग शुरू की है. 11000 रुपये में इसकी बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी ने एक पहला इन-इंडस्ट्री वर्चुअल टेस्ट ड्राइव फीचर भी लॉन्च किया है, इससे ग्राहक अपने निजी डिवाइस पर ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट का अनुभव कहीं भी ले सकते हैं.

 

खरीदने से पहले वर्चुअल अनुभव

3/7
खरीदने से पहले वर्चुअल अनुभव

कंपनी के मुताबिक यह इंटरैक्टिव ड्राइव अनुभव निसान के ग्राहकों को वर्चुअल सेल्स कंसल्टेंट के साथ करिश्माई एसयूवी को चलाने का एक अनूठा मौका देता है.

1.0 लीटर का टर्बो पेट्रेल इंजन

4/7
1.0 लीटर का टर्बो पेट्रेल इंजन

इस एसयूवी में वायरलेस चार्जर का ऑप्शन होगा. कंपनी ने इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए हैं. इसमें रियर एसी वेंट्स भी मौदूद होंगे. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगा. यह कार 1.0-litre turbo Petrol engine से लैस होगी. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी. एक अनुमान के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत 6 लाख से 11 लाख रुपये तक हो सकती है.

 

20 किलोमीटर का माइलेज

5/7
20 किलोमीटर का माइलेज

Nissan Magnite में 1 लीटर टर्बो पेट्रोल कार का माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है, जबकि 1 लीटर पेट्रोल इंजन का माइलेज 18.75 लीटर प्रति लीटर है.

फीचर्स की भरमार

6/7
फीचर्स की भरमार

Nissan Magnite के फीचर्स की बात करें तो इसमें Bi Projector LED हेडलैंप, LED DRL, LED इंडिकेटर, 16 इंच की डायमंड कट अलॉय व्हील्स और Android Auto, Apple Play car सपोर्ट वाले 8 इंच के टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही वॉयस रिकग्निशन, ऑटोमैटिक एसी, क्रूज कंट्रोल, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी मिलती है

सेफ्टी फीचर्स का भी ध्यान

7/7
सेफ्टी फीचर्स का भी ध्यान

Nissan Magnite में सेफ्टी फीचर्स का भी ध्यान रखा गया है. इसमें में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, प्रोजेक्शन गाइड के साथ रियर कैमरा, व्हीकल डायनैमिक कंट्रोल, हिल असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, हाइड्रॉलिक ब्रेक असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम समेत अन्य खूबियां हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़