Advertisement
trendingPhotos956377
photoDetails1hindi

लो जी तय हो गया! 15 अगस्त को होगी Ola Electric स्कूटर की लॉन्चिंग, 150 किमी होगी रेंज

CONFIRM: Ola Electric Scooter का इंतजार खत्म हो गया है. कंपनी की ओर से इस स्कूटर लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया गया है. कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने इसकी तारीख अपने ट्विटर अकाउंट पर कंफर्म की है. 

 

OLA ELECTRIC SCOOTER TO BE LAUNCHED IN INDIA ON 15

1/6
OLA ELECTRIC SCOOTER TO BE LAUNCHED IN INDIA ON 15

Ola के CEO भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिन लोगों ने हमारे स्कूटर को रिसर्व किया है उनका शुक्रिया! 15 अगस्त को ओला स्कूटर के लॉन्च इवेंट करने की प्लानिंग कर रहा हूं. प्रोडक्ट की फुल स्पेसिफिकेशन, डिटेल्स और अवेलेबिलिटी डेट्स जल्द शेयर करुंगा.

जुलाई में शुरू की थी बुकिंग

2/6
जुलाई में शुरू की थी बुकिंग

बेसब्री से ओला के स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए कंपनी ने जुलाई में बुकिंग शुरू की थी. देखते ही देखते बुकिंग की संख्या लाखों में पहुंच गई. इस स्कूटर की बुकिंग सिर्फ 499 रुपये में ऑनलाइन शुरू की गई थी. बुकिंग खोलने के केवल 24 घंटे में कंपनी को 1 लाख से ज्यादा की बुकिंग मिली थीं.

सीधे होम डिलिवरी होगी

3/6
सीधे होम डिलिवरी होगी

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर को सीधे ग्राहकों को घरों में डिलिवर किया जाएगा. Ola Electric अपने Series-S स्कूटर की डिलिवरी के लिए ‘डायरेक्ट-2 कंज्यूमर मॉडल के जरिए काम करेगी. Ola Scooter की डोर स्टेप डिलिवरी के लिए Ola Electric अलग से लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट भी खड़ा करेगी. ये ग्राहकों को डायरेक्ट परचेज और डॉक्यूमेंटेशन, लोन और बाकी सहूलियतें भी देगी. 

सिंगल चार्ज चलेगी 150 किमी

4/6
सिंगल चार्ज चलेगी 150 किमी

इस स्कूटर को 10 रंगों में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा इस स्कूटर में कई तरह के क्लास-लीडिंग फीचर्स दिए जाएंगे जिसमें इसकी टॉप स्पीड भी शामिल है जो 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा हो सकती है. इसके अलावा इसमें सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर का रेंज मिलेगा.

तमिलनाडु के प्लांट में बनेगा यह स्कूटर

5/6
तमिलनाडु के प्लांट में बनेगा यह स्कूटर

ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तमिलनाडु के प्लांट में तैयार बन रहा है. ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के साथ ही देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के डिमांड में तेजी आने की उम्मीद है.  अलग-अलग राज्यों द्वारा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर दी जा रही सब्सिडी भी इसके डिमांड को बढ़ाने में मदद करेगी.

इनसे होगी टक्कर

6/6
इनसे होगी टक्कर

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने के बाद इसकी टक्कर TVS iQube, Bajaj Chetak Electric, Ather 450X, Okinawa scooters और Hero electric से होगी

ट्रेन्डिंग फोटोज़