Ola Electric स्कूटर की होगी होम डिलिवरी! बुकिंग को मिला बंपर रिस्पॉन्स, सिर्फ 499 रुपये में हो रही है बुक

Ola Electric Scooter: ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ओला ने कुछ दिन पहले ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग सिर्फ 499 रुपये में शुरू की थी. इसके बाद बुकिंग के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. सिर्फ 24 घंटे के अंदर ही बुकिंग 1 लाख को पार कर गई. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 22, 2021, 08:44 AM IST
1/5

Ola Electric Scooter की होम डिलिवरी

Ola Electric Scooter home delivery

ओला ने स्कूटर की बुकिंग एक लाख से ज्यादा पहुंचने के बाद खरीदारों को स्कूटर की होम डिलिवरी करने की योजना बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को डीलरशिप में नहीं भेजकर सीधा ग्राहकों को ही इसकी होम डिलीवरी करवाएगी. यानी इस पूरी डील में मैन्यूफैक्चरर यानी ओला और खरीदार के बीच किसी डीलरशिप नेटवर्क की जरूरत नहीं होगी. 

2/5

लॉजिस्टिक्स डिपार्टमेंट तैयार किया

logistics department ola

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Ola ने अलग से एक लॉजिस्टिक्स डिपार्टमेंट तैयार किया है, जो कि सीधे खरीदारी की प्रक्रिया में मदद करेगा. ये विभाग ग्राहकों से पेपरवर्क, लोन, एप्लीकेशन 
के काम भी देखेगा. ये सभी काम ग्राहकों को ऑनलाइन ही मुहैया कराए जाएंगे. लॉजिस्टिक्स टीम ही स्कूटर का रजिस्ट्रेशन करवाएगी और खरीदार को घर पर डिलिवर भी करेगी. होम डिलीवरी के लिए देश में कई जगहों पर हब तैयार किए जाएंगे जहां इन स्कूटर्स को रखा जाएगा और यहीं से उनकी डिलिवरी होगी. 

3/5

18 मिनट में 50 परसेंट चार्ज!

50 pc charge in 18 min

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कहा जा रहा है कि ये सिर्फ 18 मिनट में ही जीरो से 50 परसेंट तक चार्ज हो जाएगी, जिससे तकरीबन 75 किलोमीटर तक का सफर किया जा सकेगा. फुल चार्ज होने पर इसकी रेंज करीब 150 किलोमीटर होने की उम्मीद है. 

4/5

10 रंगों में आएगा Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर

10 colours

Ola के ग्रुप सीईओ और चेयरमैन भावीश अग्रवाल ने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया जिसमें वह लोगों से कलर ऑप्शंस के बारे में पूछ रहे हैं. उन्होंने लोगों से पूछा कि वह इलेक्ट्रिक स्कूटर किस रंग की चाहते हैं. भावीश ने ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर किया है जो सफेद रंग की है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक 10 रंगों में स्कूटर लांच कर सकती है.

 

5/5

कितनी होगी कीमत?

pricing

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा. इनका प्राइस 80,000 रुपये से 1.1 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है. कंपनी ने इसके लिए बुकिंग 15 जुलाई को शुरू की थी और 24 घंटे में ही उसे एक लाख यूनिट्स के लिए ऑर्डर मिल गए थे.