Advertisement
trendingPhotos1094087
photoDetails1hindi

इस 'महल' में रहेंगे राकेश झुनझुनवाला, तस्वीरों के साथ जानिए खास बातें

शेयर बाजार के ब‍िगबुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के बारे में कहा जाता है क‍ि वह ज‍िस शेयर में न‍िवेश कर देते हैं, वो रातोंरात चढ़ जाता है. इतना ही नहीं ज‍िस शेयर को वह अपने पोर्टफोल‍ियो से हटा देते हैं, उसे कोई खरीदार तक नहीं म‍िलता.

14 मंजिला घर में रहेंगे ब‍िगबुल

1/5
14 मंजिला घर में रहेंगे ब‍िगबुल

अभी राकेश झुनझुनवाला पर‍िवार के साथ एक अपार्टमेंट ब्लॉक में दो मंजिला मकान में रहते हैं. जल्द ही उनका नया पता मालाबार हिल्‍स इलाके में होगा. यहां वह 14 मंजिला घर में रहने जा रहे हैं. इस बहुमंजिला इमारत की कुछ तस्वीरें चर्चा का व‍िषय बनी हुई हैं. आइए राकेश झुनझुनवाला के इस घर के बारे में जानते हैं कुछ अहम बातें.

2700 वर्गफीट में बन रही यह बिल्डिंग

2/5
2700 वर्गफीट में बन रही यह बिल्डिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  मालाबार हिल्‍स के बीजी खेरी मार्ग पर झुनझुनवाला का 14 मंजिला बंगले का निर्माण हो रहा है. इस जगह पर पहले 14 फ्लैट थे, जिन्हें ब‍िगबुल ने 371 करोड़ रुपये में खरीदा था. अब इन फ्लैट्स को तोड़कर नया बंगला बनाया जा रहा है. यह कुल जगह 2700 वर्ग फीट है.

चौथे माले पर मेहमानों के लिए बेडरूम

3/5
चौथे माले पर मेहमानों के लिए बेडरूम

इस घर में वह परिवार के साथ रहेंगे. 12वें माले पर ब‍िगबुल और उनकी पत्नी का बेडरूम है. यहीं पर बेडरूम के अलावा ड्रेसिंग रूम, लिविंग रूम और सेपरेट बाथरूम भी है. इसी फ्लोर पर बालकनी, पेंट्री, सैलून है. 11वीं मंजिल पर बच्चों का बेडरूम है. चौथे माले मेहमानों के लिए बेडरूम हैं.

9वें फ्लोर पर होगा ऑफ‍िस

4/5
9वें फ्लोर पर होगा ऑफ‍िस

10वीं मंजिल को आने-जाने वालों के ह‍िसाब से ड‍िजाइन क‍िया जा रहा है. इसके अलावा यहां पूजा घर, किचन और लिविंग रूम है. इस मेंशन में फुटबॉल कोर्ट और पार्किंग स्पेस भी है. 9वीं मंजिल पर राकेश झुनझुनवाला का एक ऑफ‍िस बनाया गया है.

वेजिटेबल गार्डन भी तैयार किया गया

5/5
वेजिटेबल गार्डन भी तैयार किया गया

घर के टॉप फ्लोर पर स्विमिंग पूल बनाया गया है. इसके अलावा बैंक्वेट हॉल, जिम और होम थिएटर के लिए अलग से स्पेस है. यहां एक वेजिटेबल गार्डन भी तैयार किया गया है. (Pic Credit : Instagram, TOI)

ट्रेन्डिंग फोटोज़