Advertisement
trendingPhotos856503
photoDetails1hindi

SBI की मदद से बढ़ाइए अपना बिजनेस, मिल रहा है सस्ता Gold Loan

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) बेहद कम ब्याज दर पर कारोबारियों को गोल्ड लोन (Gold Loan) दे रहा है. इसमें सबसे खास बात ये भी है कि ये गोल्ड लोन बड़ी आसानी से मिल जाएगा जिससे आप बिजनेस को बढ़ा सकेंगे. एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर के तहत कारोबारी भाइयों को बैलेंस शीट (Balance Sheet) दिखाने की जरूरत भी नहीं होगी.

एसबीआई का गोल्ड लोन ऑफर

1/4
एसबीआई का गोल्ड लोन ऑफर

एसबीआई का ये गोल्ड लोन ऑफर खास तौर पर कारोबारी भाइयों के लिए है. इस ऑफर के तहत 1 लाख से 50 लाख तक का लोन लिया जा सकता है. एसबीआई के इस ऑफर से कारोबारी भाई अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हैं.

बेहद कम ब्याज दर

2/4
बेहद कम ब्याज दर

एसबीआई का ये स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर केवल 7.25 फीसदी की सालाना ब्याज दर पर उपलब्ध है. इसे आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि अगर आप एक साल के लिए 1 लाख रुपये का गोल्ड लोन लेते हैं आपको इसके लिए केवल 7,250 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाने होंगे.

बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

3/4
बैलेंस शीट की जरूरत नहीं

आम तौर पर कारोबारी भाइयों को किसी भी तरह का लोन लेने के लिए बैलेंस शीट दिखानी होती है लेकिन एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर में बैलेंस शीट दिखाना जरूरी नहीं है. केवल अपने सोने (Gold) को गिरवी रखके आप लोन ले सकते हैं.

नजदीकी ब्रांच से लीजिए पूरी जानकारी

4/4
नजदीकी ब्रांच से लीजिए पूरी जानकारी

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की जानकारी दी है. एसबीआई ने अपने ग्राहकों से कहा है कि वो अपनी नजदीकी ब्रांच में जाकर इस स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की पूरी जानकारी ले सकते हैं. एसबीआई का दावा है कि लोन लेने की पूरी प्रक्रिया काफी आसान है और इससे किसी भी लोन लेने वाले को दिक्कत नहीं होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़