Advertisement
photoDetails1hindi

नए साल में आएंगी दो बेहतरीन कारें, देखिए कब होंगी लॉन्च और क्या होगी कीमत

टाटा ने Altroz Turbo में अपनी पॉप्युलर कार Nexon का इंजन यूज किया है. जिससे इस कार को जबरदस्त पावर मिलेगी. वहीं Renault Kiger में आपको बिल्कुल नया इंजन मिलेगा. जो ड्राइविंग के अनुभव को बेहद रोमांचक बना देंगा. आइए इन दोनों कारों के बारे में जानते हैं.

इस दिन लॉन्च होगी Altroz

1/4
इस दिन लॉन्च होगी Altroz

टाटा 13 जनवरी को अपनी Altroz को लॉन्च करेगी. टाटा ने इस कार में अपनी SUV Nexon petrol का इंजन यूज किया है. जो Tata Altroz Turbo का जबरदस्त पावर देगा. आपको बता दें टाटा की Nexon petrol का इंजन 5500rpm पर 109bph की पावर और 140Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस कार में आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलेगा. कंपनी इस कार को XT, XT(O), XZ और XZ(O) जैसे 4 ट्रिम में लॉन्च कर सकती है.

इतनी हो सकती है कीमत

2/4
इतनी हो सकती है कीमत

Tata Altroz Turbo हैचबैक कारों के सेगमेंट में सबसे ज्यादा दमदार कार होगी. ऐसे में इस कार की संभावित कीमत 8 से 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

Kiger में होगा ये इंजन

3/4
Kiger में होगा ये इंजन

Renault Kiger में कंपनी बिल्कुल नए टर्बो इंजन के साथ लॉन्च करेगी. जो ड्राइविंग के अनुभव को बेहद रोमांचक बना देगा और इसका पूरा श्रेय हाई परफॉर्मेंस, मॉडर्न और बेहद कुशल इंजन विकल्पों को जाता है. रिपोर्ट के अनुसार, इस एसयूवी में एक 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट के रूप में एक 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया जाएगा.

Kiger की ये है संभावित कीमत

4/4
Kiger की ये है संभावित कीमत

Renault KIGER की संभावित कीमत 5.50 लाख रुपये से 9.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है. इस कार का लुक स्पोर्टी और मॉर्डन है. इसमें फुल एलईडी हेडलाइट, निऑन इंडिकेटर लाइट, सी-शेप वाली टेल लाइट्स, 210mm का ग्राउंड क्लीयरेंस, 19 इंच का वील्ज और रियर स्किड प्लेट्स मिलेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़