Rakesh Jhunjhunwala ने खेले 2 बड़े दांव! खरीदा 1 साल में 216% रिटर्न देने वाला शेयर, आपने लिया क्या?
X

Rakesh Jhunjhunwala ने खेले 2 बड़े दांव! खरीदा 1 साल में 216% रिटर्न देने वाला शेयर, आपने लिया क्या?

Rakesh Jhunjhunwala: शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने शेयर बाजार के मूड और माहौल के हिसाब से अपने पोर्टफोलियो में फिर बदलाव किया है. उन्होंने अपने पोर्टफोलियो में नई कंपनी के शेयर शामिल किए हैं.

 

Rakesh Jhunjhunwala ने खेले 2 बड़े दांव! खरीदा 1 साल में 216% रिटर्न देने वाला शेयर, आपने लिया क्या?

नई दिल्ली: Rakesh Jhunjhunwala portfolio & holdings: बाजार के 'बिग बुल' कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने अपने पोर्टफोलियो में एक और नया स्‍टॉक शामिल किया है. झुनझुनवाला ने इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड (Indiabulls Real Estate Ltd) के स्टॉक पर भरोसा जताया है.इसके साथ ही, फेडरल बैंक (Federal Bank Ltd) में एक बार फिर भरोसा जताते हुए उसमें हिस्‍सेदारी भी बढ़ाई है.

झुनझुनवाला ने सितंबर 2021 की तिमाही में इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड में 1.1 फीसदी शेयर खरीदे हैं. वहीं, फेडरल बैंक पर भरोसा जताते हुए उसमें 0.9 फीसदी की हिस्‍सेदारी बढ़ाई है. आपको बता दें कि बीते एक साल में इन स्टॉक ने निवेशकों को 216 फीसदी तक का रिटर्न दिया है.

झुनझुनवाला ने Indiabulls Real Estate पर किया भरोसा 

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्‍ध इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड के सितंबर 2021 (Q2FY22) तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी में होल्डिंग 1.1 फीसदी शेयर (5000000 शेयर) खरीदे हैं. गौरतलब है कि इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट में सितंबर 2021 तिमाही के दौरान राकेश झुनझुनवाला ने पर्सनल कैपेसिटी में निवेश किया है. 22 अक्‍टूबर को ट्रेडिंग सेशन के दौरान निवेश की वैल्‍यू 82.6 करोड़ रुपये रही. यानी इस शेयर ने इन्वेस्टर्स को बढ़िया मुनाफा दिया है. 

ये भी पढ़ें- अगर आपके पास है 1 Rs का ये Coin, तो आपको मिलेंगे 10 करोड़ रुपये; यहां जानिए कैसे

इंडियाबुल्‍स ने 1 साल में 216% दिया रिटर्न 

शेयर बाजार के मास्टर माइंड और दिग्‍गज निवेशक झुनझुनवाला के इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट पर एक बार फिर नया दांव लगाया है. इससे इस शेयर में इन्वेस्टर्स का इंटेरेस्ट और बढ़ गया है. इससे पहले दिसंबर 2020 तिमाही में भी झुनझुनवाला के पास इसके 1.1 फीसदी शेयर थे, लेकिन मार्च तिमाही में उन्होंने इसे हटा दिया था.

वहीं अगर कंपनी के स्टैटस पर नजर डालें तो इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट के शेयर ने बीते एक साल में निवेशकों को 216 फीसदी का रिटर्न दिया है. जबकि, इस साल अबतक कंपनी के शेयरों में 101 फीसदी की तेजी आ चुकी है. 22 अक्‍टूबर 2021 को कंपनी का प्रति शेयर भाव 162 रुपये के आसपास ट्रेड कर रहा था. यानी इस शेयर से निवेशकों को अच्छी उम्मीद है. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news