Rakesh Jhunjhunwala की Akasa Airline सितंबर में करेगी कुछ ऐसा, मार्केट में होगी कड़ी टक्कर
Advertisement

Rakesh Jhunjhunwala की Akasa Airline सितंबर में करेगी कुछ ऐसा, मार्केट में होगी कड़ी टक्कर

Rakesh Jhunjhunwala Airline: राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन कंपनी अकासा एयर जल्दी ही उड़ान भरने वाली है. साथ ही कंपनी ने कहा कि वह हर महीने दो अतिरिक्त विमान जोड़ेगी और 2023 के अंत तक उसके बेड़े में 18 विमान शामिल हो जाएंगे.

अकासा एयर

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: शेयर बाजार में राकेश झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो प्लस में ही देखने को मिलता है. हालांकि अब राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) एक नया इतिहास बनाने जा रहे हैं. जल्द ही झुनझुनवाला की फ्लाइट्स उड़ानें भरने वाली है. शेयर बाजार के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन जल्द ही आकाश में दिखने वाली है. राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयरलाइन (Akasa Airlines) सितंबर के महीने से चेन्नई-मुंबई रास्ते पर अपनी फ्लाइट्स चलाएगी. हालांकि इससे पहले अकासा एयरलाइन अपनी पहली वाणिज्यिक सेवा भी संचालित करेगी, जिनकी शुरुआत से होगी.

नई फ्लाइट्स

राकेश झुनझुनवाला की आकासा एयर सितंबर में नए रूट पर अपनी फ्लाइट शुरू करने वाली है. 15 सितंबर से चेन्नई-मुंबई मार्ग पर आकासा एयर उड़ानें संचालित करेगी. कंपनी ने मंगलवार को कहा कि वह सात अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर अपनी पहली वाणिज्यिक सेवा संचालित करेगी. इसके अलावा आकाश एयर 13 अगस्त से बेंगलुरु-कोच्चि के रास्ते पर भी फ्लाइट चलाएगी. वहीं अकासा एयरलाइन 19 अगस्त को बेंगलुरु-मुंबई मार्ग पर सेवाएं शुरू करेगी.

यात्र‍ियों को मिलेगी ये सुविधा

एयरलाइन की तरफ से कई जानकारियां भी दी गई है. इसके मुताबिक अकासा एयर दूसरे एयरलाइन से कई मामलों में खास होगी. यात्र‍ियों को कई ऐसी सुव‍िधाएं दी जाएंगी, जो यात्र‍ियों को पहली बार म‍िलेंगी. कहा जा रहा है कि फ्लाइट्स की सीट ज्‍यादा आरामदायक होंगी. साथ ही सभी यात्र‍ियों को सीट पर यूएसबी पोर्ट की सुव‍िधा म‍िलेगी, जिससे लोगों को काफी सुविधा मिलेगी.

नए विमान जोड़ेगी

एयरलाइन के बयान में कहा गया है, ‘चेन्नई और मुंबई के बीच नई दैनिक उड़ानें 15 सितंबर, 2022 से शुरू होंगी.’’ कंपनी ने कहा कि वह हर महीने दो अतिरिक्त विमान जोड़ेगी और 2023 के अंत तक उसके बेड़े में 18 विमान शामिल हो जाएंगे. इसके साथ ही एयरलाइन मार्केट में कड़ी टक्कर भी देखने को मिलने वाली है. कंपनियों में एक दूसरे से आगे निकलने के लिए होड़ देखी जा सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news