SBI यूजर्स के ल‍िए बड़ा अपडेट, UPI-नेट बैंक‍िंग में द‍िक्‍कत से करोड़ों लोग परेशान
Advertisement
trendingNow11637653

SBI यूजर्स के ल‍िए बड़ा अपडेट, UPI-नेट बैंक‍िंग में द‍िक्‍कत से करोड़ों लोग परेशान

UPI SBI: कुछ यूजर्स ने ट्व‍िटर पर कहा कि वे एक द‍िन पहले यानी रव‍िवार से ही एसबीआई (SBI Services) सर्व‍िसेज का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे. हालांक‍ि बैंक की तरफ से सर्वर आउटेज की पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है.

SBI यूजर्स के ल‍िए बड़ा अपडेट, UPI-नेट बैंक‍िंग में द‍िक्‍कत से करोड़ों लोग परेशान

State Bank of India: अगर आपका अकाउंट भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है तो यह खबर आपके ल‍िए है. देश में पब्‍ल‍िक सेक्‍टर के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (SBI) से ग्राहकों ने सर्वर आउटेज के बीच यूपीआई और नेट बैंकिंग के काम नहीं करने की शिकायत की है. कुछ यूजर्स ने ट्व‍िटर पर कहा कि वे एक द‍िन पहले यानी रव‍िवार से ही एसबीआई (SBI Services) सर्व‍िसेज का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे. हालांक‍ि बैंक की तरफ से सर्वर आउटेज की पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है.

यूजर्स की शिकायतों का जवाब द‍िया जा रहा

एसबीआई के ऑफ‍िश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट की तरफ से यूजर्स की शिकायतों का जवाब द‍िया जा रहा है. ट्व‍िटर अकाउंट पर बैंक के प्रत‍िन‍िध‍ि ने ल‍िखा क‍ि 'प्रिय ग्राहक, असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. आपसे गुजार‍िश है क‍ि दोबारा प्रयास करें और हमें बताएं कि क्या समस्या आ रही है'. काफी संख्‍या में ट्व‍िटर यूजर्स ने एसबीआई (SBI) सर्वथ्‍स की 'बेहद धीमी' सर्व‍िस के बारे में शिकायत की है.

एक द‍िन पहले ही शनिवार को SBI की तरफ से ट्वीट किया गया क‍ि 'INB/ YONO/ YONO Lite/ YONO Business/ UPI की सर्व‍िस 1 अप्रैल, 2023 को 13:30 बजे से 16:45 बजे तक 'वार्षिक समापन गतिविधियों' के कारण उपलब्ध नहीं रहेंगी. खबर ल‍िखने के दौरान जब हमने एसबीआई नेट बैंक‍िंग (SBI Net Banking) का इस्‍तेमाल करना चाहा तो यह नहीं चली. आइए देखते हैं ट्व‍िटर यूजर्स की तरफ से की गई श‍िकायतें-

 

 

 

Trending news