कार खरीदने जा रहे हैं, इस बैंक के ऑफर से 45 हजार का हो सकता है फायदा

भारतीय स्टेट बैंक अपने YONO ऐप के जरिए कार बुकिंग करने पर 45 हजार रुपये का फायदा देगा. बैंक ने एक खास ऑफर निकाला है, जिसके जरिए ग्राहकों को एसेसरीज के अलावा कम ब्याज पर लोन भी मिल सकेगा.

कार खरीदने जा रहे हैं, इस बैंक के ऑफर से 45 हजार का हो सकता है फायदा
Image Courtsey: ट्विटर

नई दिल्लीः भारतीय स्टेट बैंक अपने YONO ऐप के जरिए कार बुकिंग करने पर 45 हजार रुपये का फायदा देगा. बैंक ने एक खास ऑफर निकाला है, जिसके जरिए जहां ग्राहकों को एसेसरीज के अलावा कम ब्याज पर लोन भी मिल सकेगा.

TATA की इस गाड़ी को खरीदने पर ऑफर
SBI की ओर से YONO के जरिए टाटा Nexon की खरीद पर भी 3000 रुपये कीमत तक की एसेसरीज फ्री में दी जा रही हैं. साथ ही आपको मात्र 7.50 फीसदी ब्याज दर पर ऑटो लोन मिल जाएगा. आमतौर पर SBI से Auto loan लेने पर ग्राहकों को 7.75 से 8.10 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से लोन चुकाना होता है.

Hyundai की नई SANTRO कार खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट के साथ ही 45,000 रुपये तक फायदा हो सकता है. आपको डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ब्याज दर पर ऑटो लोन मिल सकता है.SBI YONO के इस ऑफर के तहत Hyundai, Santro गाड़ी खरीदने पर 45,000 हजार रुपये के फायदे के साथ ही ग्राहकों को 7.50 फीसदी पर कार लोन मिल रहा है.

यह करना होगा काम
टाटा Nexon की खरीद पर ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको गाड़ी की बुकिंग SBI YONO ऐप के जरिए करनी होगी. बुकिंग करने के लिए सबसे पहले आपको SBI YONO ऐप पर लॉगिन करना होगा. इसके बाद बेस्ट ऑफर पर क्लिक करना होगा. यहां आपको टाटा मोटर्स का विकल्प मिलेगा. इस पर क्लिक करने पर आपको गाड़ी की बुकिंग का विकल्प मिल जाएगा. हालांकि, एसबीआई गाड़ी के फीचर्स, सेल, क्वालिटी या किसी सर्विस के लिए किसी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा. इसकी पूरी जिम्मेदारी कार बेच रही कंपनी की होगी.

योनो पर करना होगा रजिस्ट्रेशन
कार बुक करने के लिए एसबीआई ग्राहकों को अपने मोबाइल पर योनो ऐप (YONO App) इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद अपना रिजस्ट्रेशन करना होगा. अगर एसबीआई की इंटरनेट बैंकिग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा. इस तरह रजिस्ट्रेशन कराया जा सकेगा. वहीं अगर इंटरनेट बैंकिंग नहीं है, तो ऐसे में आपको एटीएम कार्ड की डिटेल दर्ज करनी होगी. अगर एटीएम कार्ड भी नहीं है, तो फिर संबंधित ब्रांच जाकर ही योनो ऐप का लाभ ले सकेंगे.

यह भी पढ़ेंः जल्द बंद हो सकते हैं Airtel, Voda-Idea के प्रीमियम प्लान, Trai लगा सकता है रोक

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.