SBI ने ग्राहकों के लिए जारी किया खास नंबर, बस एक कॉल पर हो जाएंगे ये सभी काम

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने अपने सभी कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस की शुरुआत की है. इससे तहत अब ग्राहकों को कुछ जरूरी कामों के लिए बैंक जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

SBI ने ग्राहकों के लिए जारी किया खास नंबर, बस एक कॉल पर हो जाएंगे ये सभी काम

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) के लगातार बढ़ते केसों के मद्देनजर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस (Contactless Service) की शुरुआत की है. अब यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे. 

SBI ने जारी किए टोल फ्री नंबर

SBI ने ट्वीट में लिखा, 'घर पर सुरक्षित रहें, हम आपकी सेवा करने के लिए वहां हैं. SBI आपको एक संपर्क रहित सेवा प्रदान करता है जो आपकी तत्काल बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा. हमारे टोल फ्री नंबर 1800 112 211 या 1800 425 3800 पर कॉल करें.'

VIDEO

अब फोन पर ही मिलेंगी SBI की ये सर्विस

अपने ट्वीट में SBI ने एक वीडियो भी अटैच किया है, जिसमें बताया गया है कि इन नंबर पर कॉल करके कस्टमर्स किन-किन सेवाओं का लाभ घर बैठे ले सकते हैं. वीडियो के मुताबिक, अकाउंट बैलेंस और लास्ट 5 टांजैक्शन, ATM को बंद या चालू करना, ATM पिन या ग्रीन पिन जेनेरेट करना, नए ATM के लिए अप्लाई करने के लिए इन टोल फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते हैं. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.