Gauri Khan News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अब उतरेंगी ई-कॉमर्स सेक्टर में, टाटा ग्रुप के साथ की साझेदारी
Advertisement
trendingNow11433689

Gauri Khan News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अब उतरेंगी ई-कॉमर्स सेक्टर में, टाटा ग्रुप के साथ की साझेदारी

Shahrukh Khan-Gauri Khan: गौरी खान ने अपने प्रमुख लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म गौरी खान डिजाइन (Gauri Khan Designs) के साथ इस क्षेत्र में कदम रखा है.  उन्होंने टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा क्लिक लग्जरी (Tata CLiq Luxury ) के साथ पार्टनरशिप भी की है.

Gauri Khan News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अब उतरेंगी ई-कॉमर्स सेक्टर में, टाटा ग्रुप के साथ की साझेदारी

Gauri Khan Designs: बॉलीवुड 'किंग' शाहरूख खान की पत्नी  गौरी खान अब ई-कॉमर्स सेक्टर में प्रवेश करने जा रही हैं. बता गौरी खान एक फिल्म प्रोडे्यूसर, फैशन डिजाइनर, और इंटीरियर डिजाइनर भी है. गौरी खान ने अपने प्रमुख लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म गौरी खान डिजाइन (Gauri Khan Designs) के साथ इस क्षेत्र में कदम रखा है.  उन्होंने टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा क्लिक लग्जरी (Tata CLiq Luxury ) के साथ पार्टनरशिप भी की है.

टाटा क्लिक लग्जरी गौरी खान डिज़ाइन की सॉफ्ट फर्निशिंग और एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत लिस्ट ऑफर करेगी जिसमें रग्स, कुशन, बेड लिनेन, ट्रे, ब्रेकफास्ट ट्रे, ग्लासवेयर, चीज़ प्लैटर्स, आर्टवर्क, कोस्टर, छोटी मूर्तियां, कैंडल होल्डर, टेबल लैंप साइड टेबल, ट्रॉली, पाउफ, आदि शामिल हैं. इसके अलावा भी पनीर प्लेटर्स, प्लांटर्स, मोमबत्ती स्टैंड, कलाकृतियों और संगमरमर के सामान की एक सीरिज भी ऑफर की जाएगी.

क्या कहा गौरी खान ने?
इस पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए, गौरी खान ने कहा, 'गौरी खान डिज़ाइन्स में, हम लगातार ऐसे डिज़ाइन और उत्पादों का आविष्कार और क्यूरेटिंग कर रहे हैं जो उपभोक्ता के सौंदर्यशास्त्र को विकसित करने की भावना को आकर्षित करेंगे. इस पार्टनरशिप के माध्यम से, गौरी खान डिजाइन अब देश भर के उन उपभोक्ताओं तक पहुंचने में सक्षम होंगी जो अपने स्पेस में सुधार करना चाहते हैं. हम एक उपयोगी पार्टनरशिप की आशा करते हैं.’

टाटा क्लिक लक्ज़री ने क्या कहा?
गीतांजलि सक्सेना, बिजनेस हेड, टाटा क्लिक लक्ज़री, ने कहा कि गौरी खान ने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनकी रचनाएं अपने उत्कृष्ट डिजाइन सौंदर्यशास्त्र के लिए जानी जाती हैं. सक्सेना ने कहा कि यह पार्टनरशिप ऐसे समय में हुई है जब टाटा क्लिक लग्जरी अपनी घरेलू कैटेगरी का विस्तार और मजबूत करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. मौजूदा घरेलू श्रेणी में पहले से ही सजावट से लेकर परोसने के बर्तन तक के उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है.

2013 में स्थापित, गौरी खान डिज़ाइन्स का उद्देश्य हर इंटीरियर के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनना है. मुंबई के फ्लैगशिप स्टोर में विभिन्न कैटगरी में क्यूरेटेड पीस की एक सीरीज है, और अब खान का टारगेट अपने उत्पादों को व्यापक लोगों के लिए उपलब्ध कराना है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news