Share Market: लंबे ब्रेक के बाद होगा तगड़ा मुनाफा! बस इन स्‍टॉक में लगाना होगा पैसा
topStories1hindi1153956

Share Market: लंबे ब्रेक के बाद होगा तगड़ा मुनाफा! बस इन स्‍टॉक में लगाना होगा पैसा

Share Market : शेयर बाजार चार द‍िन के लंबे ब्रेक के बाद सोमवार को खुलेगा. ऐसे में आप अभी से ब्रोकरेज हाउस की र‍िपोर्ट के आधार पर यह तय कर सकते हैं क‍ि हफ्ते के पहले द‍िन आप क‍िन शेयर पर दांव लगाएंगे.

Share Market: लंबे ब्रेक के बाद होगा तगड़ा मुनाफा! बस इन स्‍टॉक में लगाना होगा पैसा

Share Market : शेयर बाजार इस साल की सबसे लंबी छुट्टी के बाद सोमवार (18 अप्रैल) को खुलेगा. साल 2022 में जनवरी से लेकर अभी तक शेयर बाजार पहली बार अंबेडकर जयंती, गुड फ्राइडे और शन‍िवार-रव‍िवार की छुट्टी के कारण चार द‍िन बंद है. आप भी अगर शेयर बाजार में इनवेस्‍ट करते हैं तो यह खबर आपके लिए है.

बंपर र‍िटर्न देने वाले शेयर पर रहेगी नजर

शेयर बाजार से लंबे ब्रेक के बाद न‍िवेशकों की नजर बंपर र‍िटर्न देने वाले शेयर पर रहेगी. ब्रोकरेज हाउस एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने कुछ शेयर पर टारगेट प्राइज तय क‍िया है. अगर आप भी इन स्‍टॉक पर सोमवार को पैसा लगाते हैं तो आपको अच्‍छा फायदा हो सकता है. आइए जानते हैं इन शेयर का वर्तमान प्राइस और टारगेट प्राइस.

DLF का शेयर कराएगा मुनाफा!

एचडीएफसी सिक्योरिटीज का रियल एस्टेट सेक्‍टर की द‍िग्‍गज कंपनी डीएलएफ (DLF) के लिए 486 रुपये का टारगेट प्राइस है. फ‍िलहाल बीएसई इंडेक्स पर यह शेयर 390.85 रुपये का है. इसी तरह ओबेरॉय रियल्टी का शेयर 998.10 रुपये का है, इसका टारगेट प्राइस 1,142 रुपये है.

3 00 रुपये का फायदा दे सकता है यह शेयर

शेयर बाजार में बुधवार को 1065.15 रुपये पर बंद हुए फीनिक्स मिल्स का टारगेट प्राइस 1,364 रुपये है. इस ह‍िसाब से इस शेयर पर करीब 3 00 रुपये तक का फायदा हो सकता है. एचडीएफसी सिक्योरिटीज के अनुसार प्रेस्टीज एस्टेट्स का टारगेट प्राइस 633 रुपये, ब्रिगेड एंटरप्राइजेज का टारगेट प्राइस 619 रुपये और महिंद्रा लाइफस्पेस का टारगेट प्राइस 473 रुपये है.

(डिस्‍कलेमर : शेयर बाजार में न‍िवेश जोख‍िम के अधीन है. किसी भी तरह के न‍िवेश से पहले एक्‍सपर्ट की सलाह जरूर लें.)

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news