स्विगी ने चला ऐसा दांव कि छिन गई जोमैटो के मालिक दीपेंदर गोयल की कुर्सी, शार्क टैंक में नहीं बनी बात
Advertisement
trendingNow12463083

स्विगी ने चला ऐसा दांव कि छिन गई जोमैटो के मालिक दीपेंदर गोयल की कुर्सी, शार्क टैंक में नहीं बनी बात

Shark Tank India:  बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है. स्टार्टअप्स को प्रमोट और फंडिंग देने वाला ये शो काफी पॉपुलर है. उतने ही इस शो के जजों कू पॉपुलैरिटी है. शार्क टैंक सीजन 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

zomato

Swiggy Vs Zomato: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है. स्टार्टअप्स को प्रमोट और फंडिंग देने वाला ये शो काफी पॉपुलर है. उतने ही इस शो के जजों कू पॉपुलैरिटी है. शार्क टैंक सीजन 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस सीजन में जज के तौर पर इस बार शीदी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की डायरेक्टर नमिता थापर, बोल्ट के को फाउंडर अमन गुप्ता, ओयो रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल और लेन्सकार्ट के फाउंडर पीयूष बंसल की वापसी हो रही है. इस शो में इस बार एक कुर्सी गायब दिखेंगी. रिपोर्ट की माने तो शार्क टैंक के चौथे सीजन में जोमैटो के फाउंडर, सीईओ दीपिंदर गोयल इस बार नहीं दिखेंगे. 

शार्क टैंक से साफ हुआ जोमैटों का पत्ता  

शार्क टैंक के इस सीजन में फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल की वापसी नहीं हो रही है. वो इस बार शार्क टैंक में जज की भूमिका में नहीं दिखेंगे. उन्हें इस बार शो से बाहर रखा गया है. इस बारे में दीपेंदर गोयल ने खुद भी सोशल मीडिया पर लिखा और इसके पीछे की वजह भी बताई है. उन्होंने लिखा कि उन्हें शो से "बाहर निकाल दिया गया" क्योंकि इस बार स्विगी शार्क टैंक का स्पॉन्सर है. 

स्विगी की वजह से बाहर हुए जेमौटो के सीईओ 

दरअसल फूड डिलीवरी ऐप ‘स्विगी’ शार्क टैंक इंडिया सीजन 4 का प्रमुख प्रायोजक बनने जा रहा है. 25 करोड़ रुपये में स्विगी शार्क टैंक इंडिया का ऑफिशियल स्पॉन्सरशिप खरीदने के लिए डील करने जा रहा है. इस डील के फाइनल होने से पहले कंपनी की ओर से जो शर्त रखी गई, उसने जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल की मुश्किल बढ़ा दी. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक स्विगी ने डील को लेकर शर्त रखी है कि जोमैटो के सीईओ दीपेंदर गोयल शार्क के तौर पर शो में वापसी नहीं करेंगे. खबर आई कि एक हफ्ते की शूटिंग के बाद दीपेंदर गोयल को शो से बाहर कर दिया गया.  स्विगी और जोमैटो एक दूसरे के प्रतिद्वंदी माने जाते हैं.  स्विगी के मेन स्पॉन्सर बनने के चलते दीपिंदर गोयल को इस बार शो से बाहर रखा गया है.  इस विवाद के चलते स्विगी और जोमैटो के बीच विवाद बढ़ सकता है. जोमैटो और स्विगी के बीच तनाव भी बढ़ रहा है.  

Trending news