SpiceJet लाया सेल, आज से सिर्फ 1515 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, इन जगहों पर मिल रहा सफर का मौका
Advertisement

SpiceJet लाया सेल, आज से सिर्फ 1515 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, इन जगहों पर मिल रहा सफर का मौका

Spicejet independence day sale: स्पाइसजेट (Spicejet) आपके लिए सस्ते में हवाई टिकट बुकिंग की सुविधा लेकर आया है. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2023) के मौके पर इंडियन एयरलाइन (Indian airliners) की तरफ से यह ऑफर मिल रहा है. 

SpiceJet लाया सेल, आज से सिर्फ 1515 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, इन जगहों पर मिल रहा सफर का मौका

Spicejet Sale: अगर आपका भी आने वाले दिनों में हवाई सफर करने का प्लान है तो स्पाइसजेट (Spicejet) आपके लिए सस्ते में हवाई टिकट बुकिंग की सुविधा लेकर आया है. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2023) के मौके पर इंडियन एयरलाइन (Indian airliners) की तरफ से यह ऑफर मिल रहा है. इस ऑफर के तहत आप 14 अगस्त से लेकर के 20 अगस्त तक टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

SpiceJet ने किया ट्वीट
स्पाइसजेट यात्रियों के लिए स्वतंत्रता दिवस सेल लेकर आया है, जिसमें आप सिर्फ 1515 रुपये में अपनी हवाई यात्रा की टिकट बुकिंग करा सकते हैं. टिकट की इस राशि में सभी तरह के टैक्स जुड़े हुए हैं. इसके साथ ही आप अपनी पसंदीदा सीट सिर्फ 15 रुपये में चुन सकते हैं. साथ ही आपको 2000 रुपये का टिकट वाउचर भी मिलेगा.

15 अगस्त से 30 मार्च तक कर सकते हैं सफर
स्पाइसजेट ने बताया है कि इस टिकट बुकिंग के तहत आप 15 अगस्त 2023 से लेकर के 30 मार्च 2024 तक सफर कर सकते हैं. यानी आप मार्च तक यात्रा का टिकट बुक करा सकते हैं. ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट उपलब्ध है.

किन राज्यों के लिए बुक कर सकते हैं टिकट
इस सेल के तहत आप चेन्नई-हैदराबाद, गुवाहाटी-बागडोगरा, मुंबई-गोवा, गोवा-मुंबई और जम्मू-श्रीनगर समेत कई राज्यों के लिए सिर्फ 1515 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से टिकट बुक कर सकते हैं. 

कंपनी के CEO ने कही ये बात
स्पाइसजेट के सीईओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमें इस सेल के बारे में जानकारी देते हुए काफी खुशी हो रही है. इस सेल के तहत आप अपने परिवार के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं. इसके साथ ही सीईओ ने कहा है कि आपको इस ऑफर का फायदा सिर्फ डोमेस्टिक फ्लाइट पर ही मिलेगा. 

Trending news