Spice Jet शुरू करेगी 20 नई डोमेस्टिक फ्लाइट, 18 फ्लाइट मुंबई से
topStorieshindi

Spice Jet शुरू करेगी 20 नई डोमेस्टिक फ्लाइट, 18 फ्लाइट मुंबई से

मुंबई-कोलकाता मार्ग को छोड़कर सभी नई उड़ानों का परिचालन दैनिक आधार पर होगा. मुंबई-कोलकाता उड़ान का परिचालन बुधवार और रविवार को नहीं होगा. 

Spice Jet शुरू करेगी 20 नई डोमेस्टिक फ्लाइट, 18 फ्लाइट मुंबई से

मुंबई: किफायती हवाई सफर प्रदान करने वाली स्पाइसजेट ने बुधवार को 20 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की. इनमें से 18 उड़ानें वित्तीय राजधानी मुंबई से अन्य मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों को जोड़ती हैं. स्पाइसजेट ने बयान में कहा कि नई सेवाएं 26 मई से 30 मई के बीच शुरू होंगी. इसमें मुंबई से क्षेत्रीय स्थलों जैसे तिरुवनंतपुरम, विजयवाड़ा और तिरुपति के लिए उड़ानें शामिल होंगी. 

रोजाना होगा परिचालन
कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि मुंबई-कोलकाता मार्ग को छोड़कर सभी नई उड़ानों का परिचालन दैनिक आधार पर होगा. मुंबई-कोलकाता उड़ान का परिचालन बुधवार और रविवार को नहीं होगा. एयरलाइन ने कहा कि नई उड़ानों की वजह से तिरुवनंतपुरम, विजयवाड़ा, गोवा, हैदराबाद, तिरुपति, कोच्चि, कोलकाता. कानपुर और पटना से यात्री कई शहरों की यात्रा कर सकेंगे. साथ ही वाया मुंबई अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का उपयोग कर पाएंगे. 

11 मई से 12 उड़ानें शुरू हुई थीं
इससे पहले स्पाइसजेट ने 11 मई से 12 नई उड़ानों की शुरुआत की थी. 6 उड़ानें मुंबई से शुरू की गई और 5 उड़ान नई दिल्ली से शुरू की गई. कंपनी इन उड़ानों का संचालन बोइंग 737 एनजी विमानों से कर रही है. मुंबई के टर्मिनल 2 से नई फ्लाइट को ऑपरेशन किया जा रहा है.

Trending news