Tomato Latest Price: सरकारी कंपनियों के साथ मिलकर अब Paytm भी बेचेगी टमाटर, इस कीमत पर कर सकेंगे खरीद
Advertisement
trendingNow11796104

Tomato Latest Price: सरकारी कंपनियों के साथ मिलकर अब Paytm भी बेचेगी टमाटर, इस कीमत पर कर सकेंगे खरीद

Tomato Latest Price: देश में टमाटर की बढ़ती कीमतों पर अंकुश लगाने के लिए अब प्राइवेट कंपनी पेटीएम भी मैदान में उतर आई है. उसने 2 सरकारी कंपनियों के साथ मिलकर देशभर में टमाटर बेचने का फैसला किया है. 

Tomato Latest Price: सरकारी कंपनियों के साथ मिलकर अब Paytm भी बेचेगी टमाटर, इस कीमत पर कर सकेंगे खरीद

Paytm will also sell tomatoes: देश में महंगे टमाटरों से निजात दिलाने के लिए पेटीएम भी मैदान में उतर आई है. कंपनी अब 70 रुपये प्रति किलो के हिसाब से टमाटर बेचेगी. इसके लिए कंपनी ने एनसीसीएफ, ओएनडीसी से हाथ मिलाया है. पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (PEPL) ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि उसने दिल्ली-एनसीआर में 70 रुपये प्रति किलोग्राम पर टमाटर बेचने के लिए ओएनडीसी और एनसीसीएफ के साथ साझेदारी की है.

ये 2 कंपनियां पहले से बेच रहीं टमाटर

केंद्र सरकार की सहकारी समितियां राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता महासंघ (NCCF) और नेफेड (NAFED) पहले से ही दिल्ली-एनसीआर और कुछ चुनिंदा शहरों में मोबाइल वैन के जरिए खुदरा उपभोक्ताओं को 70 रुपये प्रति किलोग्राम की दर पर टमाटर (Tomato Latest Price) बेच रही हैं.

एक बयान में PEPL ने कहा कि वह दिल्ली-एनसीआर में पेटीएम ओएनडीसी पर उपयोगकर्ताओं के लिए राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता महासंघ (एनसीसीएफ) के माध्यम से 70 रुपये प्रति किलोग्राम की दर पर टमाटर बेचेगी.

सप्ताह में 2 बार खरीद सकेंगे टमाटर

इसके साथ उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप (Paytm) पर ओएनडीसी के माध्यम से मुफ्त डिलिवरी के साथ केवल 140 रुपये में प्रति सप्ताह पर दो किलोग्राम (Tomato Latest Price) टमाटर खरीद सकते हैं. बयान में कहा गया है कि इस कदम से उपयोगकर्ताओं को फायदा होगा क्योंकि कुछ शहरों में टमाटर की खुदरा कीमतें 200 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक हो गई हैं.

बढ़ती कीमतें देशभर में कर रहीं प्रभावित

कंपनी (Paytm) के प्रवक्ता ने कहा, ‘टमाटर (Tomato Latest Price) जैसी रसोई की आवश्यक चीज की बढ़ती कीमतें देश भर में कई लोगों को प्रभावित कर रही हैं. एनसीसीएफ और ओएनडीसी के बीच इस सहयोग से, दिल्ली-एनसीआर में हमारे उपयोगकर्ता अब आसानी से सस्ती कीमतों पर टमाटर प्राप्त कर सकते हैं.’ 

(इनपुट एजेंसी)

Trending news