Loksabha Election: वोट डालने पर फ्री में मिल रही बियर, खाना और कैब की सुविधा... देखें कब तक वैलिड है ऑफर
Advertisement
trendingNow12221588

Loksabha Election: वोट डालने पर फ्री में मिल रही बियर, खाना और कैब की सुविधा... देखें कब तक वैलिड है ऑफर

Loksabha Election Phase 2 voting: पहले फेज की वोटिंग पूरी होने के बाद आज से यानी 26 अप्रैल से दूसरे फेज की वोटिंग शुरू हो गई है. इस बीच वोटर्स को लुभाने के लिए कई कंपनियों की तरफ से काफी कुछ फ्री दिया जा रहा है.

Loksabha Election: वोट डालने पर फ्री में मिल रही बियर, खाना और कैब की सुविधा... देखें कब तक वैलिड है ऑफर

Loksabha Election 2024: देश में इस समय लोकसभा के चुनाव (Loksabha Election) चल रहे हैं. पहले फेज की वोटिंग पूरी होने के बाद आज से यानी 26 अप्रैल से दूसरे फेज की वोटिंग शुरू हो गई है. इस बीच वोटर्स को लुभाने के लिए कई कंपनियों की तरफ से काफी कुछ फ्री दिया जा रहा है. आप वोट डालने के बाद अपनी स्याही वाली उंगली को दिखाकर फ्री खाना, फ्री बियर, फ्री टैक्सी और फ्री में डोसा खा सकते हैं. 

कहां मिल रहा ऑफर?

बता दें बेंगलुरु में वोटर्स को लुभाने के लिए यह सबकुछ फ्री दिया जा रहा है. 26 अप्रैल को वहां पर चुनाव होने हैं. तो आप भी वोट डालने से पहले यह देख लें कि आपको क्या-क्या और कहां-कहां पर फ्री मिल रहा है. 

बस दिखानी होगी स्याही लगी हुई उंगली

बेंगलुरु में 1 करोड़ से ज्यादा लोग मतदान करेंगे. बेंगलुरु में लोगों को वोट देने को प्रेरित करने के लिए कई होटल, पब और टैक्सी एग्रीगेटर्स की तरफ से कई सुविधाएं फ्री दी जा रही हैं. इसमें आपको फ्री खाना, फ्री बियर और फ्री टैक्सी समेत कई सुविधाएं मिल रही हैं. उनको इस फ्री सुविधा का फायदा उठाने के लिए वोट डालने के बाद में अपनी उंगली पर लगी स्याही को दिखाना होगा. 

फ्री में मिल रहा डोसा

नृपतुंगा रोड पर निसर्ग ग्रांड होटल में भी मतदाताओं को लुभाने के लिए फ्री सुविधाएं दी जा रही हैं. यहां पर मतदान के दिन निःशुल्क बटर डोसा, घी चावल और कुछ पेय ड्रिंक की सुविधा मिल रही है. यहां पर जिन भी वोटर्स का वोट होगा उन लोगों को फ्री डोसा खाने के लिए मिलेगा. 

कहां मिल रही फ्री बियर?

बेंगलुरु के बेलंदूर (Bellandur) में एक रेस्टो-पब भी खास ऑफर लेकर आया है. यहां पर डेक ऑफ ब्रूज़ (Deck of Brews) 27 और 28 अप्रैल को आने वाले मतदाताओं को बीयर का एक मग फ्री देगा और साथ में डिस्काउंट भी दे रहा है. इसके मालिक प्रफुल्ल राय ने टीओआई को बताया है कि हम उन मतदाताओं को रिवॉर्ड देना चाहते हैं जो अपना कीमती समय निकाल कर वोट करने आए हैं. इसके साथ ही मतदान के जरिए ही देश के विकास में योगदान दिया है. 

SOCIAL दे रहा फूड पर 20% की छूट

पबों की एक अन्य चेन, सोशल (SOCIAL) ने अपने मतदान को बढ़ावा के लिए एक खास अभियान शुरू किया है. सोशल ने कहा है कि वोटर्स को उनके फूड बिल पर 20 प्रतिशत की छूट का फायदा मिलेगा. जो भी वोटर्स अपनी स्याही की उंगली दिखाएंगे उनको यह फायदा मिलेगा. सोशल की मूल कंपनी इम्प्रेसारियो एंटरटेनमेंट एंड हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड की चीफ ग्रोथ ऑफिसर दिव्या अग्रवाल ने कहा है कि यह प्रमोशन उनके संबंधित शहरों में मतदान के दिन के बाद एक सप्ताह तक के लिए वैलिड है. 

रैपिडो दे रहा कैब और टैक्सी की सुविधा

इसके अलावा टैक्सी एग्रीगेटर रैपिडो ने भी बेंगलुरु में खास पहल शुरू की है. ऑनलाइन कैब की सुविधा देने वाली कंपनी रैपिडो ने दिव्यांग और वरिष्ठ नागरिक मतदाताओं के लिए ऑटो और कैब सवारी का ऐलान किया है, जिससे उनको वोट डालने में किसी भी तरह की परेशानी न हो. 

क्या बोले रैपिडो के फाउंडर?

रैपिडो के को-फाउंडर पवन गुंटुपल्ली ने कहा है कि बेंगलुरु, मैसूरु और मैंगलोर में सभी मतदाना अपना वोट डालने आसानी से पहुंच सके. इसी वजह से हमने यह पहल शुरू की है. हम खासकर विकलांग और वरिष्ठ नागरिक मतदाताओं को उनके वोट डालने में मदद करना चाहते हैं. 

Trending news