कौन हैं अम‍ितेश झा? जो अगले हफ्ले स्‍व‍िगी इंस्‍टामार्ट के नए सीईओ की ज‍िम्‍मेदारी संभालेंगे
Advertisement
trendingNow12406881

कौन हैं अम‍ितेश झा? जो अगले हफ्ले स्‍व‍िगी इंस्‍टामार्ट के नए सीईओ की ज‍िम्‍मेदारी संभालेंगे

स्विगी के ग्रुप सीईओ श्रीहर्ष माजेटी ने झा की नियुक्ति के बारे में जानकारी देते हुए कहा क‍ि हम स्विगी इंस्टामार्ट के नए सीईओ के रूप में अमितेश झा का स्वागत करते हैं. 

कौन हैं अम‍ितेश झा? जो अगले हफ्ले स्‍व‍िगी इंस्‍टामार्ट के नए सीईओ की ज‍िम्‍मेदारी संभालेंगे

Swiggy Instamart New CEO: फूड एंड क्‍व‍िक कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म स्‍व‍िगी (Swiggy) की क्‍व‍िक कॉमर्स ड‍िवीजन स्‍व‍िगी इंस्‍टामार्ट (Swiggy Instamart) ने अमितेश झा को नया सीईओ बनाने की घोषणा की है. वह 4 स‍ितंबर को अपनी ज‍िम्‍मेदारी संभालेंगे. 20 साल का अनुभव रखने वाले अम‍ितेश फणी किशन (Phani Kishan) की ज‍िम्‍मेदारी संभालेंगे. कंपनी की तरफ से फणी क‍िशन (Phani Kishan) को बड़ी ज‍िम्‍मेदारी ऑफर की जा रही है.

कौन हैं अम‍ितेश झा?
अमितेश झा फ्लिपकार्ट से स्विगी में शामिल होंगे. फ्लिपकार्ट में अम‍ितेश का 14 साल का लंबा कर‍ियर है. उनका कंपनी की ग्रोथ में अहम योगदान है. उनकी एक्‍सपरटीज स्मार्टफोन, जनरल मर्चेंडाइज, फैशन, लार्ज अप्लायंसेज और लॉजिस्टिक मैनेजमेंट जैसे सेक्‍टर में है. फ्लिपकार्ट में झा इंड‍ियन ई-कॉमर्स मार्केट में कंपनी को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाते थे.

स्विगी के ग्रुप सीईओ श्रीहर्ष माजेटी ने झा की नियुक्ति के बारे में जानकारी देते हुए कहा क‍ि हम स्विगी इंस्टामार्ट के नए सीईओ के रूप में अमितेश झा का स्वागत करते हैं. फ्लिपकार्ट में उनका व्यापक अनुभव और ट्रैक रिकॉर्ड देश में कंज्‍यूमर शॉप‍िंग एक्‍सपीर‍ियंस के अनुभव को बदलने में मदद करेगा. अमितेश की लीडरश‍िप कंपनी के ल‍िए काफी खास होगी. अपनी नई ज‍िम्‍मेदारी में अम‍ितेश झा स्विगी इंस्टामार्ट की मार्केट में उपस्थिति को बढ़ावा देने और इनोवेश पर फोकस करेंगे.

फणी किशन स्विगी की सेंट्रल ग्रोथ यूनिट को देखेंगे. इस पद पर वह ग्रुप सीईओ श्रीहर्ष माजेटी के साथ मिलकर काम करेंगे. 2014 में शुरू हुई स्विगी देशभर में 35 से ज्‍यादा शहरों में स्विगी इंस्टामार्ट के जर‍िये फूड ड‍िलीवरी, ग्रोसरी और दूसरे जयश्री सामान की ड‍िलीवरी करती है.

TAGS

Trending news