World Cup में India vs Pakistan मैच का ऐसा क्रेज, फ्लाइट के दाम ने उड़ाए फैन्‍स के होश
Advertisement
trendingNow11782865

World Cup में India vs Pakistan मैच का ऐसा क्रेज, फ्लाइट के दाम ने उड़ाए फैन्‍स के होश

ICC World Cup 2023: भारत और पाक‍िस्‍तान के बीच आगामी 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्र‍िकेट मैच होना है. EaseMyTrip के सीईओ और को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने बताया 'हमारी वेबसाइट पर फ्लाइट टिकट सर्च करने वालों की संख्‍या अब तक के र‍िकॉर्ड लेवल पर पहुंच गई है.

World Cup में India vs Pakistan मैच का ऐसा क्रेज, फ्लाइट के दाम ने उड़ाए फैन्‍स के होश

India Vs Pakistan Match: क्र‍िकेट फैन्‍स का जुनून देश ही नहीं दुन‍ियाभर में स‍िर चढ़कर बोलता है. अगर बात भारत-पाक‍िस्‍तान के मैच की हो तो रोमांच अलग ही लेवल का होता है. क‍िक्रेट वर्ल्‍ड कप में इस साल भारत और पाक‍िस्‍तान का मैच (India vs Pakistan World Cup Match) अक्‍टूबर में अहमदाबाद में होना है. इसके मद्देनजर फ्लाइट के क‍िराये में जबरदस्‍त बढ़ोतरी देखी जा रही है. इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं क‍ि दिल्ली से अहमदाबाद के लिए वनवे नॉन स्‍टॉप इकोनॉमी क्लास का क‍िराया 9,011 रुपये से 24,000 रुपये के बीच पहुंच गया है. मेक माय ट्रिप और इक्सिगो के अनुसार, मुंबई से अहमदाबाद के लिए वनवे नॉन स्‍टॉप इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट का ट‍िकट 10,517 रुपये से 24,189 रुपये के बीच है.

फ्लाइट ट‍िकट की मांग में जबरदस्‍त बढ़ोतरी

दोनों देशों के बीच होने वाले मैच के दौरान फ्लाइट ट‍िकट की मांग में जबरदस्‍त बढ़ोतरी देखी जा रही है. यही कारण है क‍ि फ्लाइट ट‍िकट बुक‍िंग वेबसाइट पर ट‍िकट की कीमत में जबरदस्‍त इजाफा देखा जा रहा है. आपको बता दें भारत और पाक‍िस्‍तान के बीच आगामी 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्र‍िकेट मैच होना है. EaseMyTrip के सीईओ और को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने बताया 'हमारी वेबसाइट पर फ्लाइट टिकट सर्च करने वालों की संख्‍या अब तक के र‍िकॉर्ड लेवल पर पहुंच गई है. मैच देखने के इच्छुक लोगों ने पहले से ही टिकट बुकिंग शुरू कर दी है.'

होटल के कमरों का क‍िराया 10 गुने तक बढ़ा
आपको बता दें भारत-पाक‍िस्‍तान के मैच के दौरान हवाई किराया ही आसमान नहीं छू रहा है, बल्कि अहमदाबाद में होटल के कमरों का क‍िराया भी 10 गुने तक बढ़ गया है. लग्‍जरी होटल एक रात का क‍िराया 40,000 रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक चार्ज कर रहे हैं. कई होटल पहले ही 15 अक्‍टूबर के ल‍िए टिकट बुक कर चुके हैं. आईटीसी नर्मदा, कोर्टयार्ड बाय मैरियट, हयात और ताज स्काईलाइन अहमदाबाद में 15 अक्टूबर के लिए क‍िराये पर कमरे उपलब्ध नहीं हैं.

आम द‍िनों में लग्जरी होटल में कमरे का किराया 5,000 से लेकर 8,000 रुपये तक होता है. गुजरात होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन (HRA) के अध्यक्ष नरेंद्र सोमानी ने बताया क‍ि ज्यादातर एनआरआई (NRI) और अपर म‍िड‍िल क्‍लॉस के क्रिकेट फैन्‍स की मांग के अनुसार होटलों के रेट में बढ़ोतरी हुई है.

Trending news