सिर्फ 1 घंटे में मिलेगा लोन, PNB की इस नई सेवा का उठाएं फायदा
Advertisement

सिर्फ 1 घंटे में मिलेगा लोन, PNB की इस नई सेवा का उठाएं फायदा

लोन लेने के लिए आपको psbloansin59minutes.com/pnb पर विजिट करना होगा.

सिर्फ 1 घंटे में मिलेगा लोन, PNB की इस नई सेवा का उठाएं फायदा

नई दिल्ली: पैसे जरूरत कभी भी हो सकती है. ये जरूरी नहीं कि लॉकडाउन है तो आपको अचानक पैसा की आवश्यकता न हो. आपकी इसी जरूरत को देखते हुए पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने घर बैठे लोन देने वाली नई सेवा की शुरुआत की है. सबसे अच्छी बात ये है कि सिर्फ 1 घंटे के भीतर पैसा आपके खाते में होगा.

  1. पीएनबी से शुरु की नई स्कीम
  2. घंटे भर में मिलेगा लोन
  3. लॉकडाउन में घर बैठे करें अप्लाई
  4.  

PSB Loan in 59 minutes नाम से शुरू हुई स्कीम
पंजाब नेशनल बैंक ने घंटे भर में लोन देने वाले इस नई सेवा का नाम PSB Loan in 59 minutes रखा है. हमारे सहयोगी ज़ीबिज़डॉटकॉम के अनुसार अगर आप PNB से घर, वाहन, बिजनेस या फिर किसी पर्सनल काम के लिए लोन लेना चाहते हैं तो आपका काम चुटकी बजाते ही हो जाएगा. PSB Loans in 59 Minutes के जरिए आसान शर्तों पर लोन दिया जा रहा है. 

ऐसे मिलेगा लोन
अगर आप घर बैठे ही एक घंटे से कम समय में लोन लेना चाहते हैं तो आपको पीएनबी की लोन देने वाली वेबसाइट psbloansin59minutes.com/pnb पर विजिट करना होगा. इस वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको अपने बारे में कुछ जानकारी अफलोड करनी होंगी. जानकारी अपलोड करने के बाद आपके फोन पर एक ओटीपी जनरेट होगा. इस ओटीपी को वेबसाइट के पेज पर अपलोड करते ही आपके सामने लोन की प्रोसेसिंग शुरू हो जाएगी. यहां आपको लोन का अमाउंट और किस मद में लोन ले रहे हैं उसके बारे में जानकारी देनी होगी. यह सिस्टम आपकी अप्लीकेशन को स्टडी करने के बाद आपको ब्रांच से जोड़ देगा. थोड़ी देर बाद ही आपको लोन अप्रूव होने या डिसअप्रूव होने की जानकारी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- COVID-19: इस देश में स्वास्थ्यकर्मियों पर जल्द शुरू होगा 'क्लीनिकल ट्रायल'

उल्लेखनीय है कि पीएनबी ने सबसे पहले घंटे भर में लोन देने वाली स्कीम र्म कारोबारियों के लिए खोला था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब इस सेवा में आम लोगों को भी जोड़ दिया गया है. बताते चलें कि तुरंत लोन देने वाली स्कीम स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बडौदा भी दे रही है. 

LIVE TV

Trending news