Swiggy ने किया ऐसा बड़ा कारनामा, Zomato CEO को भी बोलना पड़ा- ‘शानदार’
Advertisement
trendingNow11702313

Swiggy ने किया ऐसा बड़ा कारनामा, Zomato CEO को भी बोलना पड़ा- ‘शानदार’

Swiggy vs Zomato: स्विगी और जोमैटो भारत के दो सबसे बड़े फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म हैं. Swiggy ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म सेगमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. इस पर Zomato के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल जवाब आया है.

फाइल फोटो

Zomato CEO Deepinder Goyal on Swiggy: भारत में फूड डिलीवरी के लिए 2 बड़ी दिग्गज कंपनियों स्विगी और जोमैटो में अक्सर राइवलरी देखने को मिलती है. आपको बता दें कि Swiggy ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म सेगमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. इसकी जानकारी खुद स्विगी के को-फाउंडर और सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने दी है. इस प्रदर्शन के लिए Zomato के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल (CEO Deepinder Goyal) ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्विगी (Swiggy) के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी (CEO Sriharsha Majety) को बधाई दी है.

बिजनेस ने बयाना मुनाफा

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी को बधाई देते हुए कहा कि बहुत अच्छी तरह से काम किया है. दीपिंदर गोयल ने श्रीहर्ष मजेटी को गुरुवार उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी. मजेटी ने भी सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया कि कंपनी बनने के सिर्फ 9 सालों में स्विगी का फूड डिलीवरी बिजनेस काफी फायदे में रहा है. हालांकि, मजेटी ने इस दौरान कोई आंकड़े साझा नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि स्विगी ने 9 साल से भी कम समय में अच्छा मुनाफा हासिल किया है. इससे स्विगी विश्व स्तर पर उन फूड डिलीवरी प्लेटफार्मों में से एक बन गया है जो इस मुनाफे की लिस्ट में शामिल हैं.

स्विगी का स्वैग जारी

स्विगी के सीईओ मजेटी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि स्विगी ने 23 मार्च से अपने सभी हिस्सेदारों के लिए मुनाफा बनाते हुए अपने बिजनेस को फायदे में रखा है. स्विगी के सीईओ ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि हमारी टीमों ने ग्राहकों के लिए बिना थके दिन-रात काम किया है. लगभग 120 मिलियन डॉलर के ऑल-स्टॉक सौदे में डाइनआउट का अधिग्रहण करने के बाद स्विगी ने एक साल में ये मुनाफा हासिल किया है. सीईओ ने कहा कि कंपनी आज 34 शहरों में 21,000 से अधिक रेस्टोरेंट भागीदारों के साथ डाइनिंग आउट केटेगरी में सबसे आगे है. गोयल ने जब स्विगी के सीईओ को बधाई दी, तब कुछ ट्विटर यूजर्स ने उनकी सराहना की.

Trending news