DRDO में नौकरी पाने की है ख्वाहिश तो ग्रेजुएट्स के लिए है गोल्डन चांस, सैलरी भी है शानदार
Advertisement
trendingNow12017318

DRDO में नौकरी पाने की है ख्वाहिश तो ग्रेजुएट्स के लिए है गोल्डन चांस, सैलरी भी है शानदार

DRDO Jobs 2023: डीआरडीओ की ओर से संगठन में स्टोर्स ऑफिसर, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर और प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. यहां योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. 

DRDO में नौकरी पाने की है ख्वाहिश तो ग्रेजुएट्स के लिए है गोल्डन चांस, सैलरी भी है शानदार

DRDO Recruitment 2023: अगर आप डीआरडीओ में नौकरी करने की ख्वाहिश रखते हैं, तो आपके पास बहुत ही शानदार मौका है. ग्रेजुएशन कर चुके युवाओं को इस शानदार अपॉर्चुनिटी का लाभ उठाना चाहिए. आपको बता दें कि डिफेंस रिसर्च एंड डेवलेपमेंट ऑर्गेनाइजेशन ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है. अगर आप डीआरडीओ जॉइन करना चाहते हैं तो फौरन इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भर दें, ताकि मौका हाथ से न निकल जाए. यहां इस भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल दी जा रही है. 

ऑफिशियल वेबसाइट 
इन पदों के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन तमा करना होगा. जानकारी के मुताबिक ये सभी पद डेप्यूटेशन पर हैं. फिलहाल इन पदों पर तीन साल के लिए पोस्टिंग होगी. इस बारे में और ज्यादा डिटेल हासिल करने के लिए कैंडिडेट्स को डीआरडीओ की ऑफिशियल वेबसाइट drdo.gov.in पर जा सकते हैं.

आवेदन की लास्ट डेट 
इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास 12 जनवरी 2024 तक का समय है. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
डीआरडीओ की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
डीआरडीओ की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु सीमा 56 साल निर्धारित की गई है. 

वैकेंसी डिटेल
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से डिफेंस रिसर्च एंड डेवलेपमेंट ऑर्गेनाइजेशन में स्टोर्स ऑफिसर, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर और प्राइवेट सेक्रेटरी के कुल 102 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. 
स्टोर्स ऑफिसर - 17 पद
एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर - 20 पद 
प्राइवेट सेक्रेटरी - 65 पद

इस पते पर भेजे आवेदन
उप निदेशक, कार्मिक निदेशालय (कार्मिक-एएएल), कमरा नंबर 266, दूसरी मंजिल, डीआरडीओ भवन, नई दिल्ली-11010.

इतनी मिलेगी सैलरी
इन विभिन्न पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को उनके पद के अनुसार सैलरी दी जाएगी. एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर और स्टोर्स ऑफिसर को 35,000 से 1,12,000 रुपये महीना सैलरी के तौर पर दिए जाएंगे. जबकि, सेक्रेटरी पद पर चयनित उम्मीदवारों को 9,300 से 34,800 रुपये तक हर माह मिलेंगे.

Trending news