IAS Awanish Sharan: आईएएस अवनीश शरण का सिर्फ दो शब्द का ट्वीट हो रहा वायरल, देखते ही आप भी कहेंगे वाह!
Advertisement

IAS Awanish Sharan: आईएएस अवनीश शरण का सिर्फ दो शब्द का ट्वीट हो रहा वायरल, देखते ही आप भी कहेंगे वाह!

IAS Awanish Sharan Tweet: उनके कई ट्वीट पहले भी वायरल हो चुके हैं. एक ट्वीट में उन्‍होंने बताया था कि वह कितनी बार फेल हुए थे. अवनीश शरण इससे पहले तब भी चर्चा में आए थे, जब उन्‍होंने 10वीं क्‍लास की मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

IAS Awanish Sharan: आईएएस अवनीश शरण का सिर्फ दो शब्द का ट्वीट हो रहा वायरल, देखते ही आप भी कहेंगे वाह!

IAS Awanish Sharan Plan: आईएएस अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. उनके द्वारा किए गए ट्वीट्स वायरल हो जाते हैं. एक ऐसा ही ट्वीट आईएएस ने फिर किया है जोकि वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लाइफ के प्लान को एक आर्ट के माध्यम से समझाया है. दरअसल उन्होंने लाइफ के प्लान के बारे में बताया है. ट्वीट में एक फोटो है जिस पर 2 आर्ट् बनी हैं. एक पर लिखा है माय प्लान और दूसरा है गॉड्स प्लान.

माय प्लान वाली आर्ट में एक इंसान को स्टार्ट पॉइंट पर दिखाया गया है और एकदम सीधा रास्ता है. उसमें कोई बाधा नहीं है और आखिर में जाकर टारगेट है जिसे आसानी से पाया जा सकता है. वहीं गॉड्स प्लान वाली आर्ट में बहुत सारे उतार चढ़ाव दिए गए हैं. कई बार तो टारगेट को भी पूरा करते दिखाया गया है. लेकिन उसके तुरंत बाद ही कुछ न कुछ बाधा है, लेकिन सबसे आखिर में जो दिल दिखाया गया है. इस आर्ट के साथ लिखा है. 'कभी-कभी भगवान चीजों को वैसा नहीं करते हैं जैसा हम सोचते हैं कि वो होनी चाहिए, लेकिन भगवान के पास हमारे जीवन के लिए एक परफेक्‍ट प्‍लान है'. इस ट्वीट के लिए उन्होंने दो शब्द जो लिखे हैं वो हैं Life Lesson मतलब जिंदगी का पाठ.

IAS Awanish Sharan 2009 बैच के छत्‍तीसगढ़ कैडर के अधिकारी हैं. उनके कई ट्वीट पहले भी वायरल हो चुके हैं. एक ट्वीट में उन्‍होंने बताया था कि वह कितनी बार फेल हुए थे. अवनीश शरण इससे पहले तब भी चर्चा में आए थे, जब उन्‍होंने 10वीं क्‍लास की मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 10वीं कक्षा में IAS अवनीश शरण की थर्ड डिवीजन आई थी. मार्कशीट शेयर करने के बाद कई लोगों ने अपनी राय भी उनके ट्वीट पर शेयर की थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news