MP High Court Jobs: जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई
Advertisement
trendingNow12441611

MP High Court Jobs: जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

MP High Court Jobs: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर पदों पर भर्ती निकली है. अगर आप इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने का मन बना रेह हैं तो इस तारीख के पहले फॉर्म भर दें. यहां देखें भर्ती से जुड़ी जरूरी डिटेल्स...

MP High Court Jobs: जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

MPHC Junior Judicial Translator Vacancy 2024: अगर आप मध्य प्रदेश में नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके पास हाई कोर्ट में काम करने का बेहतरीन मौका है. यहां जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक कैंडिडेट्स एमपी हाई कोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट mphc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ये रही भर्ती से जुड़ी तमाम जानकारी...

आवेदन की लास्ट डेट
एमपीएचसी के जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर पदों पर रजिस्ट्रेशनचल रहे हैं और इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर 2024 तय की गई है. इचिछुक कैंडिडेट्स तय तारीख के अंदर फॉर्म भर दें. 

करेक्शन विंडो
इसके बाद करेक्शन विंडो खुलेगी. कैंडिडेट्स 3 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से 5 अक्टूबर 2024 रात 11.55 बजे तक कभी भी आवेदन में हुई किसी गड़बड़ी में सुधार कर सकते है.

वैकेंसी डिटेल
एमपी हाई कोर्ट में जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर के कुल 45 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी.

DU Jobs: दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी पाने का मौका, इस कॉलेज में जूनियर असिस्टेंट पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी

जरूरी योग्यता
एमपी हाई कोर्ट में जूनियर ज्यूडिशियल ट्रांसलेटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशट होना चाहिए. इसके साथ ही उन्हें हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए. साथ ही कंप्यूटर एप्लीकेशन की जानकारी होना भी जरूरी है.  

भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

एज लिमिट
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिेट्स की न्यूनतम आयु सीमा 18 होनी चाहिए, जबकि, 35 साल तक के कैंडिडेट इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क
इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल कैंडिडेट्स को 943 रुपये फीस लगेगी. वहीं, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 743 रुपये शुल्क देना होगा. 

कैबिनेट सचिवालय में डिप्टी फील्ड ऑफिसर बनने का शानदार मौका, यहां मिल गई नौकरी तो इंजीनियर्स की लग जाएगी लॉटरी

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को पहले प्री परीक्षा पास करनी होगी. इसमें पास होने के बाद अगला राउंड के एग्जाम में शामिल हो सकेंगे. हालांकि, अभी इसकी तारीखें एनाउस नहीं हुई है. वहीं, चयनित उम्मीदवारों को 9,300 से 34,800 रुपये तक मंथली सैलरी दी जाएगी.इस बारे में लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करते रहें. 

Trending news