Govt Jobs: सरकारी नौकरी की तलाश है तो यहां करें अप्लाई, बैंक से लेकर डाकघर की वैकेंसी के लिए शुरू है आवेदन
Advertisement
trendingNow12350201

Govt Jobs: सरकारी नौकरी की तलाश है तो यहां करें अप्लाई, बैंक से लेकर डाकघर की वैकेंसी के लिए शुरू है आवेदन

Sarkari Naukri: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में है इन दिनों कई विभागों में वैकेंसी निकली है. यहां हम आपको कुछ भर्तियों के बारे में बता रहे है, जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है. डिटेल्स चेक करके आप इस मौके का लाभ ले सकते हैं...

Govt Jobs: सरकारी नौकरी की तलाश है तो यहां करें अप्लाई, बैंक से लेकर डाकघर की वैकेंसी के लिए शुरू है आवेदन

Government Jobs: ऐसे युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश में है, उनके लिए बैंक से लेकर डाकघर तक में नौकरी पाने का मौका है. कई सरकारी विभागों में इन दिनों भर्तियां निकली है और इनके लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू है. सभी वैकेंसी के किसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट अलग-अलग है. आप जिस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की योग्यता रखते हैं, उसका फॉर्म भर सकते हैं. यहां हम आपको शार्ट में जानकारी देने जा रहे हैं.  इसका डिटेल जानकारी आप उन विभागों की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर दिए नोटिस में चेक कर सकते हैं. 

हरियाणा एसएससी रिक्रूटमेंट 2024
हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने बंपर पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 31 जुलाई 2024 है. ग्रुप सी के इन पदों के तहत स्टेनोग्राफर समेत कई पद भरे जाने हैं. कैंडिडेट्स आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर इन पदों की डिटेल जान सकते हैं और यहीं से आवेदन भी कर सकते हैं.  इस वैकेंसी के लिए 12वीं पास 18 से 42 साल तक के कैंडिडेट्स निशुल्क आवेदन कर सकते हैं.

इंडिया पोस्ट GDS भर्ती 2024
इंडिया पोस्ट ने जीडीएस समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है. इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 5 अगस्त 2024 है.  कुल 44,288 पदों पर भर्तियां होनी है. कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in पर जा आवेदन कर सकते हैं. ब्रांच पोस्टमास्टर, असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर समेत कई पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस वैकेंसी के लिए 18 से 40 साल तक के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन 10वीं के अंकों पर बनी मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा.

IBPS क्लर्क रिक्रूटमेंट 2024
आईबीपीएस ने 6,128 पदों पर भर्ती निकाली है. ये वैकेंसी 11 पब्लिक सेक्टर बैंकों के लिए हैं. 20 से 28 साल तक के इच्छुक ग्रेजुएट्स ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन की लास्ट डेट 21 जुलाई थी जो बढ़ाकर 28 जुलाई हो गई है. जनरल कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 850 और रिजर्व कैटेगरी के लिए 175 रुपये है. 

SBI एससीओ भर्ती 2024
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट 8 अगस्त है. आवेदन के लिए योग्यता पद के मुताबिक अलग-अलग है. कुल 1040 पदों के लिए 56 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. चयन के लिए कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट करके इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

BPSC रिक्रूटमेंट 2024
बीपीएससी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है. कुल 1339 पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट 26 जुलाई 2024 है. एमडी, एमएस या डीएनबी डिग्री होल्डर्स bpsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ये पद एनाटॉमी, बायोकेमेस्ट्री, माइक्रोबायोलॉजी, मेडिसिन, फिजियोलॉजी, पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी रेडियोथैरेपी विभागों के लिए हैं. 

Trending news