Bank Jobs: बैंक में निकली सरकारी नौकरी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू
Advertisement
trendingNow12414510

Bank Jobs: बैंक में निकली सरकारी नौकरी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू

Punjab and Sindh Bank: पंजाब एंड सिंध बैंक में नौकरी के लिए केवल पर्सनल इंटरव्यू होगा. इसके लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी.

Bank Jobs: बैंक में निकली सरकारी नौकरी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू

Punjab and Sindh Bank SO Recruitment 2024: पंजाब एंड सिंध बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार पंजाब एंड सिंध बैंक की आधिकारिक वेबसाइट punjabandsindbank.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के तहत संगठन में 213 पदों को भरा जाएगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर, 2024 तक है. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य यहां दी गई हैं

पात्रता मापदंड

आयु सीमा

एसएमजीएस IV: न्यूनतम आयु सीमा 28 और अधिकतम 40 साल है.

एमएमजीएस III: न्यूनतम आयु सीमा 25 और अधिकतम 38 साल है.

एमएमजीएस II: न्यूनतम आयु सीमा 25 साल और अधिकतम 35 साल है.

जेएमजीएस I: न्यूनतम आयु सीमा 20 साल और अधिकतम 32 साल है.

चयन प्रक्रिया

जेएमजीएस I और एमएमजीएस II में आईटी विशेषज्ञों के लिए: इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पात्रता मानदंड के रूप में गेट स्कोर प्रदान करना होगा. चयन प्रक्रिया में गेट स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग और केवल एक पर्सनल इंटरव्यू शामिल होगा.

SMGS IV, MMGS III, MMGS II, JMGS I: चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा, उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग और पर्सनल इंटरव्यू शामिल हैं. लिखित परीक्षा में अंग्रेजी भाषा, सामान्य जागरूकता, प्रोफेशनल नॉलेज से सवाल शामिल होंगे. फाइनल सेलेक्शन उम्मीदवारों द्वारा पूरी चयन प्रक्रिया में मिले नंबरों के आधार पर किया जाएगा और मेरिट रैंकिंग के अनुसार होगा.

Punjab & Sind Bank Notification Download Here

Success Story: इस शहर की पहली महिला SDM हैं अपूर्वा यादव, ऐसी है इंजीनियर से अफसर बनने की कहानी

आवेदन फीस
एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 100 रुपये/- + लागू कर + भुगतान गेटवे फीस है और सामान्य/ ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 850 रुपये /- + लागू कर + भुगतान गेटवे फीस है. आवेदन फीस/ सूचना शुल्क के ऑनलाइन भुगतान के लिए प्रोसेसिंग फीस उम्मीदवार को वहन करना होगा. ज्यादा संबंधित डिटेल के लिए उम्मीदवार पंजाब और सिंध बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

कौन हैं DM अनुज सिंह? जिन्होंने स्टेनो को ऑन द स्पॉट कर दिया सस्पेंड, SDM को भी हटाया

Trending news