Sarkari Naukri: टीचर, क्लर्क, ऑफिसर, इंजीनियर और ग्रुप बी समेत 3400 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती
Advertisement
trendingNow12352315

Sarkari Naukri: टीचर, क्लर्क, ऑफिसर, इंजीनियर और ग्रुप बी समेत 3400 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Latest Sarkari Naukri of the Day: लेटेस्ट सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन फॉर्म दिए गए दिशानिर्देशों के आधार पर भरना होगा और चयन आवेदन किए गए पद के अनुसार किया जाएगा.

Sarkari Naukri: टीचर, क्लर्क, ऑफिसर, इंजीनियर और ग्रुप बी समेत 3400 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Top 5 Govt Jobs of the Day: देश के बड़े-बड़े सरकारी संस्थानों ने आज 8 अगस्त 2024 को दिन की टॉप 5 सरकारी नौकरियों के लिए 3400 से ज्यादा पदों की भर्ती निकाली है. इनमें से सबसे बड़ी भर्ती ओडिशा अधीनस्थ स्टाफ चयन आयोग (OSSSC) की है, जिसने पशुपालन निरीक्षक, वनपाल और वन रक्षक के 3068 पदों पर भर्ती निकाली है. इसकी जानकारी आप ओडिशा अधीनस्थ स्टाफ चयन आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

हाल ही में एक बड़ी भर्ती की खबर आई है. हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने अपनी वेबसाइट पर 3068 पीजीटी पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों पर भर्ती बायोलॉजी, केमिस्ट्री, कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, इंग्लिश, फाइन आर्ट्स, जियोग्राफी और अन्य सब्जेक्ट के लिए होगी. इसके अलावा, शिक्षक की एक और भर्ती भी निकली है. झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने झारखंड शिक्षक योग्यता परीक्षा (JTET) 2024 का नोटिफिकेशन अपनी वेबसाइट पर जारी किया है. JTET के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 22 अगस्त, 2024 है.

इनके अलावा, भारतीय स्टेट बैंक, सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सी-डैक), जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जीपमर) और कई अन्य प्रमुख संगठनों ने अलग अलग पदों के लिए नौकरी का नोटिफिकेशन जारी किया है.

आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं और अपनी योग्यता के अनुसार संबंधित पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. लेटेस्ट सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन फॉर्म दिए गए दिशानिर्देशों के आधार पर भरना होगा और चयन आवेदन किए गए पद के अनुसार किया जाएगा.

JIPMER Recruitment 2024
जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) ने ग्रुप बी और सी वैकेंसी की भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है. 209 पदों के लिए 19 अगस्त तक अप्लाई कर सकते हैं. 

C-DAC Chennai Recruitment 2024
सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सी-डैक) ने पूरे भारत में केंद्रों/ स्थानों के लिए सभी लेवल पर अलग अलग संविदात्मक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. 135 पदों के लिए 16 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. 

SBI Sports Quota Recruitment 2024

भारतीय स्टेट बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 68 क्लर्क और ऑफिसर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए 14 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. 

Success Story: जिद थी कि IAS बनना है, पहले अटेंप्ट में बनी IPS फिर दोबारा दिया USPC और बन गईं आईएएस

JTET Recruitment 2024
झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा (जेटीईटी) 2024 नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके लिए 22 अगस्त तक अप्लाई कर सकते हैं.

HPSC PGT Recruitment 2024
हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने राज्य भर में पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के 3069 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके लिए 14 अगस्त तक अप्लाई कर सकते हैं.

DM Chandrashekhar Singh: कौन हैं पटना में कोचिंग सेंटर सील करने का आदेश देने वाले डीएम IAS चंद्रशेखर सिंह?

Trending news