Advertisement
trendingPhotos1482324
photoDetails1hindi

SDM Success Story: 21 साल की उम्र में डीएसपी की नौकरी छोड़ SDM बन गईं प्रिया वर्मा, थप्पड़ मारने वाली अफसर की कहानी

SDM Priya Verma Story:आज हम एक अफसर बिटिया और पत्नी की बात कर रहे हैं. ये हैं एसडीएम प्रिया वर्मा. प्रिया वर्मा पहली बार तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने एक BJP नेता को थप्पड़ मार दिया था. वह CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे. तब वह राजगढ़ में डिप्टी कलेक्टर थीं. आज हम आपको बता रहे हैं कि प्रिया वर्मा कहां से पढ़ी हैं और उनकी एसडीएम बनने की जर्नी कैसी रही है. 

1/7

इस समय प्रिया वर्मा कन्नौद की एसडीएम हैं. प्रिया ने साल 2014 में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा क्लियर की और पहली बार अफसर बनी थीं. जब उन्हें पहली पोस्टिंग मिली तो वह जेलर की थी. जेलर की पोस्टिंग उन्हें साल 2015 में मिली थी.

2/7

जेलर की नौकरी के दौरान उन्होंने अपनी पढ़ाई जारी रखी और दोबारा एग्जाम दिया. इस बार प्रिया वर्मा ने न सिर्फ परीक्षा पास की बल्कि उन्होंने चौथी रैंक भी हासिल की. वह डिप्टी कलेक्टर बन गईं. 

3/7

प्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से तैयारी करने वाले कैंडिडेट्स को टिप्स देती रहती हैं. वह सोशल मीडिया मे अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं. इंस्टग्राम पर उनके 1.16 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. वहीं फेसबुक पर Priya Verma Dy. Collector नाम के पेज पर 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. 

4/7

प्रिया एमपी एक साधारण परिवार से हैं. प्रिया के पिता का नाम महेश किरण है. प्रिया के माता पिता चाहते थे कि उनकी बेटी सिविस सेवा में जाए. एक इंटरव्यू में प्रिया ने खुद कहा कि वह हर रोज 14 घंटे पढ़ाई करती थीं.

5/7

प्रिया वर्मा महज 21 साल की उम्र में डिप्टी कलेक्टर बन गई थीं. प्रिया की सबसे पहली पोस्टिंग भैरवगढ़ जेल में बतौर जेलर हुई थी. उसके बाद उनका प्रमोशन हुआ और 2015 में डीएसपी बन गईं. 

6/7

हालांकि प्रिया ने अभी भी पढ़ाई नहीं छोड़ी है. प्रिया का टारगेट आईएएस बनना है. उसके लिए वह अभी भी तैयारी कर रही हैं.

7/7

प्रिया वर्मा ने डीएसपी आशीष पटेल से शादी की है. शादी के बाद उन्होंने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थीं और लिखा था इस पल का लंबे समय से इंतजार था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़