Advertisement
trendingPhotos1616549
photoDetails1hindi

Success Story: थप्पड़ मारने वाली अफसर की कहानी, 21 साल की उम्र में छोड़ दी थी डीएसपी की नौकरी

Priya Verma Dy. Collector: सरकारी अफसरों की सबकी अपनी एक स्टोरी होती है. हमें उनका पद तो दिखाई देता है लेकिन यह पद उनको मिला कैसे है इसके लिए कितना त्याग किया है इसके बारे में जानकारी नहीं होती है. आज हम बात कर रहे हैं SDM प्रिया वर्मा की.

1/5

प्रिया ने साल 2014 में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा क्लियर की और पहली बार अफसर बनी थीं. जब उन्हें पहली पोस्टिंग मिली तो वह जेलर की थी.  और वो साल था 2015.

2/5

पढ़ाई को लेकर प्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से तैयारी करने वाले कैंडिडेट्स को टिप्स देती रहती हैं. वह सोशल मीडिया मे काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टग्राम पर उनके 1.17 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. वहीं फेसबुक पर Priya Verma Dy. Collector नाम के पेज पर 2.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

 

3/5

एक इंटरव्यू में प्रिया ने खुद कहा कि वह हर रोज 14 घंटे पढ़ाई करती थीं. प्रिया एमपी एक साधारण परिवार से हैं. प्रिया के पिता का नाम महेश किरण है. प्रिया के माता पिता चाहते थे कि उनकी बेटी सिविल सेवा में जाए.

4/5

प्रिया वर्मा महज 21 साल की उम्र में डिप्टी कलेक्टर बन गई थीं. प्रिया की सबसे पहली पोस्टिंग भैरवगढ़ जेल में बतौर जेलर हुई थी. उसके बाद उनका प्रमोशन हुआ और 2015 में डीएसपी बन गईं. हालांकि प्रिया ने अभी भी पढ़ाई नहीं छोड़ी है. प्रिया का टारगेट आईएएस बनना है. उसके लिए वह अभी भी तैयारी कर रही हैं.

5/5

प्रिया वर्मा ने डीएसपी आशीष पटेल से शादी की है. शादी के बाद उन्होंने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थीं और लिखा था इस पल का लंबे समय से इंतजार था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़