Lok Sabha Election: मेरठ वाली 'गलती' पीलीभीत में भी दोहराने लगे योगी तो PM मोदी ने हाथ पकड़ लिया, देखें ये दिलचस्प वीडियो
Advertisement
trendingNow12196791

Lok Sabha Election: मेरठ वाली 'गलती' पीलीभीत में भी दोहराने लगे योगी तो PM मोदी ने हाथ पकड़ लिया, देखें ये दिलचस्प वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भाजपा की चुनावी रैली में गजब नजारा देखने को मिला. सीएम योगी ने शिष्टाचार तो पीएम मोदी ने बड़प्पन की मिसाल पेश की. पीएम मोदी के सम्मान में योगी मंच पर उनके आगे से नहीं जा रहे थे.

Lok Sabha Election: मेरठ वाली 'गलती' पीलीभीत में भी दोहराने लगे योगी तो PM मोदी ने हाथ पकड़ लिया, देखें ये दिलचस्प वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भाजपा की चुनावी रैली में गजब नजारा देखने को मिला. सीएम योगी ने शिष्टाचार तो पीएम मोदी ने बड़प्पन की मिसाल पेश की. पीएम मोदी के सम्मान में योगी मंच पर उनके आगे से नहीं जा रहे थे. जब वे कुर्सी के पीछे से जाने लगे तो पीएम मोदी ने योगी का हाथ पकड़ा और उन्हें आगे से ही जाने के लिए कहा.

पीलीभीत की ही तरह सीएम योगी ने..

इसी तरह मेरठ में भी भाजपा की रैली में ऐसा नजारा दिखा था. पीलीभीत की ही तरह सीएम योगी ने मेरठ में भी माइक तक जाने के लिए पीछे का रास्ता लिया था. शिष्टाचार का उदाहरण देते हुए सीएम योगी ने पीलीभीत की ही तरह मेरठ में पीएम के आगे से जाने के बजाय कुर्सी के पीछे से जाने का रास्ता चुना था.

पीएम ने पकड़ लिया योगी का हाथ

मेरठ रैली में पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को ऐसा करते नहीं देखा था. लेकिन पीलीभीत में जब उन्होंने योगी को उनकी कुर्सी के पीछे से जाते देखा तो उन्हें हाथ पकड़कर रोका. प्रधानमंत्री ने फिर योगी को आगे से ही जाने के लिए कहा. पीएम मोदी की बात मानते हुए सीएम योगी आगे से ही माइक तक गए.

भाजपा ने लगाई चुनावी रैलियों की झड़ी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा जीतोड़ मेहनत कर रही है. पार्टी ने चुनावी रैलियों की झड़ी सी लगा दी है. आम चुनाव के लिहाज से उत्तर प्रदेश पर सभी दलों का खास फोकस है. सीएम योगी और पीएम मोदी को एक साथ कई रैलियों में देखा जा चुका है.

पीएम मोदी और सीएम योगी साथ-साथ

चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा हर निर्वाचन क्षेत्र में दस्तक दे रही है. भाजपा को जिताने के लिए पीएम मोदी ने मोर्चा संभाला है तो इस रेस में विपक्ष भी पीछे नहीं है. यूपी में भाजपा की रैलियों में सीएम योगी और पीएम मोदी की जोड़ी देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ रही है.   

सियासी रंग में रंगा देश

पूरा देश सियासी रंग में रंगा हुआ है. भाजपा हो या कांग्रेस.. इस मौसम में नेता अपने सहयोगियों के साथ लंबा वक्त बिताते हैं. काम की व्यस्तता के कारण उन्हें आम दिनों में यह अवसर नहीं मिलता. यही कारण है कि इन दिनों पीएम मोदी और सीएम योगी यूपी में लगभग हर मंच साझा कर रहे हैं.

Trending news