शिया भाइयों का हक छीना गया.. हम दिलाएंगे; माधवी लता ने फिर ओवैसी को घेरा?
Advertisement
trendingNow12237018

शिया भाइयों का हक छीना गया.. हम दिलाएंगे; माधवी लता ने फिर ओवैसी को घेरा?

Mdhavi Latha News: माधवी लता ने यह भी आरोप लगाया कि शिया भाइयों का हक छीन लिया गया है. हम शिया कम्यूनिटी से किये वादे पूरे करेगें. हम उनको हक दिलाकर रहेगे.

शिया भाइयों का हक छीना गया.. हम दिलाएंगे; माधवी लता ने फिर ओवैसी को घेरा?

Hyderabad Loksabha Seat: हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने कहा कि मोदी जी संविधान को पवित्र मानते हैं. मोदीजी ने कहा है कि दलित महिलाओं, युवा और किसान के साथ ही देश आगे बढ़ेगा. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ वीडियो एडिट करना जानते हैं और इनको काम करना नही आता है. इनको सिर्फ बकवास करना आता है. उन्होंने यह भी कहा कि शिया भाइयों का हक छीन लिया गया है.

असल में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने कहा कि इनको पीएम के बारे में बातें करना के अलावा कुछ नही आता है. औवेसी तरक्की के बारे में क्या बोलेंगे. ये लोग जनता को गुमराह करने वाले हैं. माधवी लता ने यह भी आरोप लगाया कि शिया भाइयों का हक छीन लिया गया है. हम शिया कम्यूनिटी से किये वादे पूरे करेगें. हम उनको हक दिलाकर रहेगें. हालांकि माधवी लता ने यह नहीं बताया कि शिया भाइयों का हक किसने और कैसे छीना है.

मुकाबला दिलचस्प होने वाला..
मालूम हो कि तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर इस बार चुनावी मुकाबला बेहद ही दिलचस्प होने वाला है. एक तरफ 4 बार के सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से माधवी लता हैं. दोनों के बीच इन दिनों काफी जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है. ओवैसी और माधवी लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे और पलटवार कर रहे हैं. 

लगातार चुनाव प्रचार में जुटे..
हाल ही में माधवी लता का यह बयान भी चर्चा में था जब उन्होंने कहा कि वे संसद में एआईएमआईएम चीफ से मुलाकात करेंगी, जब वह अपनी सीट खाली करके जा रहे होंगे. वैसे तेलंगाना में लोकसभा की 17 सीटें हैं, जिन पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होने वाली है. बीजेपी और एआईएमआईएम लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं.

Trending news