हॉट सीन ले आया बिपाशा बसु को John Abraham के करीब, लिव इन के बाद भी शादी नहीं हुई नसीब!
Advertisement

हॉट सीन ले आया बिपाशा बसु को John Abraham के करीब, लिव इन के बाद भी शादी नहीं हुई नसीब!

John Abraham Bipasha Basu Break Up: जॉन अब्राहम और बिपाशा के बीच नजदीकियां फिल्म जिस्म की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. यह एक सुपरहिट फिल्म थी और इसमें जॉन और बिपाशा ने जमकर हॉट सीन्स दिए थे.

हॉट सीन ले आया बिपाशा बसु को John Abraham के करीब, लिव इन के बाद भी शादी नहीं हुई नसीब!

John Abraham Bipasha Basu Affair: जॉन अब्राहम (John Abraham) हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में नेगेटिव रोल में नजर आए थे. फिल्म में जॉन की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. फिल्मी दुनिया में जहां जॉन ने काफी नाम कमाया वहीं पर्सनल लाइफ में बिपाशा बसु (Bipasha Basu)के साथ अफेयर के चलते जॉन अब्राहम चर्चाओं में रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु लगभग चार सालों तक सीरियस रिलेशन में रहे थे लोगों को लगने लगा था कि जल्द ये शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं था. आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का ब्रेकअप हो गया था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म जिस्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे जॉन-बिपाशा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम और बिपाशा के बीच नजदीकियां फिल्म जिस्म की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. यह एक सुपरहिट फिल्म थी और इसमें जॉन और बिपाशा ने जमकर हॉट सीन्स दिए थे. बहरहाल, इस फिल्म की रिलीज के बाद जॉन और बिपाशा की नजदीकियां काफी बढ़ गईं थीं और ऐसा माना जाने लगा था कि जल्द ये दोनों शादी कर लेंगे हालांकि, ऐसा हुआ नहीं था. 

जॉन-बिपाशा की लव स्टोरी में आ गया था ये ट्विस्ट 

बताते हैं कि जॉन अब्राहम की मुलाकात प्रिया रुंचाल से जिम में हुई थी और जल्द ही ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. इस दौरान जॉन और बिपाशा रिलेशन में थे. हालांकि, बिपाशा के साथ सीरियस रिलेशन में होने के बाद भी जॉन की नजदीकियां प्रिया के साथ बढ़ने लगीं थीं जिसके चलते बिपाशा से उनका विवाद होने लगा था. बात इस कदर बढ़ी कि आगे चलकर जॉन और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद जॉन ने प्रिया रुंचाल से विदेश जाकर गुपचुप शादी कर ली थी.

Trending news