जब बोनी कपूर से लड़कर Anil Kapoor ने बीच में छोड़ दी थी मिस्टर इंडिया की शूटिंग, श्रीदेवी थीं वजह!
Advertisement
trendingNow11596362

जब बोनी कपूर से लड़कर Anil Kapoor ने बीच में छोड़ दी थी मिस्टर इंडिया की शूटिंग, श्रीदेवी थीं वजह!

Anil Kapoor in Mr.India: मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब अनिल कपूर अपने भाई बोनी कपूर की एक बात से काफी खफा हो गए थे. इस फिल्म को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था.

जब बोनी कपूर से लड़कर Anil Kapoor ने बीच में छोड़ दी थी मिस्टर इंडिया की शूटिंग, श्रीदेवी थीं वजह!

Anil Kapoor Boney Kapoor Fight: बात आज बॉलीवुड के चर्चित एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि फिटनेस को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं. हालांकि, आज हम अनिल कपूर की फिटनेस नहीं बल्कि उनकी एक सुपरहिट फिल्म से जुड़ा किस्सा आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म मिस्टर इंडिया का है. इस फिल्म को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था वहीं, फिल्म में बोनी कपूर और उनके भाई अनिल कपूर का पैसा लगा हुआ था. आपको बता दें कि अनिल कपूर फिल्म में लीड रोल में थे वहीं उनके अपोजिट श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थीं. 

जब मिस्टर इंडिया के सेट्स पर भाई बोनी से गुस्सा हो गए थे अनिल कपूर 

मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब अनिल कपूर अपने भाई बोनी कपूर की एक बात से काफी खफा हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मिस्टर इंडिया में काम करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी से 10 लाख रुपए की मोटी रकम मांग ली थी. वहीं, फिल्म में श्रीदेवी को लेने की जिद पर अड़े बोनी ने एक्ट्रेस को 11 लाख रुपए देकर फिल्म के लिए साइन कर लिया था. श्रीदेवी अपने समय की सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस में से एक थीं. हालांकि, मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी पर इस तरह पैसे लुटाने के चलते अनिल अपने भाई बोनी से नाराज हो गए थे. 

जब शूटिंग छोड़कर चले गए थे अनिल कपूर

इस बीच खबर आई कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से और पैसे ले लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी ने बोनी कपूर से यह कहकर और पैसे ले लिए थे कि उनकी मां की तबियत ठीक नहीं है और उनका इलाज होना है. यह बात जैसे ही अनिल कपूर को पता चली तो वे गुस्से में आकर फिल्म बीच में ही छोड़कर चले गए थे. हालांकि, बाद में डायरेक्टर शेखर कपूर के बीच बचाव करने के बाद अनिल ने मिस्टर इंडिया की शूटिंग पूरी की थी.

Trending news