Ayasha Jhulka: 20 साल हो गए इस एक्ट्रेस की शादी को, मगर साफ कहा- मेरे बच्चे नहीं हैं और मुझे नहीं चाहिए
Advertisement
trendingNow11644539

Ayasha Jhulka: 20 साल हो गए इस एक्ट्रेस की शादी को, मगर साफ कहा- मेरे बच्चे नहीं हैं और मुझे नहीं चाहिए

Ayasha Jhulka Films: आयशा जुल्का ने मिस दिल्ली और मिस मसूरी जैसी प्रतियोगिताएं जीतने के बाद कुछ प्रिंट एड किए थे. जिसका फायदा यह हुआ कि उन्हें 1989 में सलमान खान के साथ पहली फिल्म कुर्बान मिली. आयशा के पैर बॉलीवुड में पैर जम गए. परंतु उन्होंने अपना करियर तथा लाइफ अपनी शर्तों पर ही प्लान की.

 

Ayasha Jhulka:  20 साल हो गए इस एक्ट्रेस की शादी को, मगर साफ कहा- मेरे बच्चे नहीं हैं और मुझे नहीं चाहिए

Ayasha Jhulka Career: 1990 के दशक में खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर, हिम्मतवाला, चाची 420 जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और टैलेंट का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस आयशा जुल्का पिछले साल ओटीटी सीरीज (Web Series) हश हश (Hush Hush) में नजर आई थीं. तब उनके नाम और काम की चर्चा भी हुई, मगर इस बार उनकी चर्चा अलग वजह से हो रही है. साउथ के स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. दोनों की शादी करीब 11 साल पहले 2012 में हुई थी. इसके बाद से लगातार सवाल उठते रहे कि आखिर वे कब अपना परिवार आगे बढ़ाएंगे, मगर दोनों ने अपने हिसाब से समय लिया. लोग अब तारीफ कर रहे हैं कि राम चरण (Ram Charan) और उपासना एक मॉडर्न कपल (Modern Couple) की तरह समाज की मांग के आगे नहीं झुके. अपनी लाइफ को अपने हिसाब से प्लान किया.

कोई दबाव नहीं
इसी दौरान कई लोगों को आयशा जुल्का की भी याद आई, जिन्होंने अपनी जिंदगी अपने हिसाब से प्लान की है. उन पर भी काफी दबाव रहा है कि परिवार आगे बढ़ाएं मगर आयशा ने हमेशा इस मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखी है. आयशा अब 50 बरस की हो चुकी हैं और उन्होंने 2003 में अपने करियर के शिखर के दिनों में शादी थी. यही नहीं, शिखर पर रहते हुए ही आयशा ने फिल्मों से रिटायरमेंट ले लिया. इसके बाद उन्हें जब मन हुआ, तब फिल्में कीं. 2010 में वह फिल्म अदा....ए वे ऑफ लाइफ में दिखी थीं और इसके बाद साल 2018 में जीनियस में काम काम किया था. आयशा ने कभी किसी दबाव को नहीं माना. आयशा ने काफी यंग एज से काम करना शुरू कर दिया था. 

शादी के 20 साल
आयशा ने अपनी शर्तों पर जीवन तथा करियर को प्लान किया. आयशा की शादी को 2023 में बीस साल हो रहे हैं. वह कहती हैं कि मैं शादी के बाद एक नॉर्मल लाइफ चाहती थी. मैंने उसे काफी एंजॉय किया. यही नहीं, परिवार के सवाल पर भी उन्होंने खुल कर कहा कि मेरे बच्चे नहीं है और मुझे वो नहीं चाहिए. मैं अपना टाइम अपने काम और सोशल वर्क में बिताती हूं. आयशा ने हमेशा कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनके परिवार ने उनके फैसलों का समर्थन किया और उनके हस्बैंड समीर वाशी ने उनकी इच्छा का सम्मान किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news