जब Salman Khan को पता चली ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी की बात, ऐसा था भाईजान का रिएक्शन!
Advertisement
trendingNow11838530

जब Salman Khan को पता चली ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी की बात, ऐसा था भाईजान का रिएक्शन!

Aishwarya Rai Marriage: फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के करीब आ गए थे. इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था.

जब Salman Khan को पता चली ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी की बात, ऐसा था भाईजान का रिएक्शन!

Salman Khan Aishwarya Rai Affair: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक समय अपनी नज़दीकियों के लिए जाने जाते थे. हालांकि, इनके अफेयर से ज़्यादा चर्चे इनके ब्रेकअप के हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे लेकिन चंद सालों में ही इनके ब्रेकअप की खबर मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं थीं. असल में ब्रेकअप के दौरान सलमान और ऐश्वर्या में जमकर लड़ाई झगड़ा होता था जिसके चलते ऐश्वर्या को कई फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था. 

पहले सलमान फिर विवेक ओबेरॉय से रहीं नज़दीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय की नज़दीकियां सिर्फ सलमान खान से ही नहीं बल्कि विवेक ओबेरॉय के साथ भी रहीं थीं. जी हां, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की नज़दीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं थीं लेकिन जैसे ही ये बात सलमान खान को पता चली तो उन्होंने विवेक को फोन करके धमकाया था. कहते हैं कि विवेक और सलमान के बीच बात इतनी बढ़ी कि विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले को उजागर कर दिया था. बहरहाल इससे हुआ ये कि ना सिर्फ ऐश्वर्या ने विवेक से किनारा कर लिया था बल्कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी विवेक से दूर हो गए थे.

फिल्म गुरु के प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने किया प्रपोज 

खबरों की मानें तो फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के करीब आ गए थे. बताते हैं कि इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं, 2007 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब सलमान खान से ऐश्वर्या की शादी पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात की खुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन जैसा बेहतरीन जीवन साथी चुना. साथ ही सलमान ने कहा था कि वे ऐश्वर्या के सुखद वैवाहिक जीवन की प्रार्थना करते हैं.

Trending news