Bollywood Actress: 'भूतनी' बनकर एक्ट्रेस को मिली पॉपुलैरिटी, फिर इस कारण से हुईं इंडस्ट्री से लापता!
Advertisement
trendingNow11655360

Bollywood Actress: 'भूतनी' बनकर एक्ट्रेस को मिली पॉपुलैरिटी, फिर इस कारण से हुईं इंडस्ट्री से लापता!

Veerana Actress: बॉलीवुड फिल्म वीराना की एक्ट्रेस जैस्मीन धुन्ना (Actress Jasmine) स्क्रीन पर भूतनी का किरदार निभाकर रातों-रात फेमस हो गई थीं. लेकिन फिर वह अचानक ही इंडस्ट्री से लापता हो गईं!

वीराना फिल्म एक्ट्रेस

Veerana Actress Jasmin: बॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'वीराना' अक्सर ही अपनी कहानी से ज्यादा लीड एक्ट्रेस को लेकर सुर्खियों में छा जाती है.  फिल्म 'वीराना' की लीड एक्ट्रेस जैसमीन धुन्ना (Actress Jasmine) रही हैं. अपनी बड़ी-बड़ी आंखों और खूबसूरत हुस्न से दीवाना बना लेने वालीं जैस्मीन को 'वीराना' की रिलीज के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. स्क्रीन पर 'भूतनी' का किरदार निभाकर जैसमीन ने सक्सेस का आसमान छू लिया था, हर जगह उनकी तारीफें होने लगी थीं लेकिन फिर अचानक ही जैसमीन (Jasmine Movies) इंडस्ट्री से गायब हो गईं. फिल्म तो छोड़िए वह किसी एड में भी नहीं दिखाई दीं...!

क्यों छोड़ दी फिल्मी दुनिया?  

जैसमीन (Jasmine First Movie) ने बॉलीवुड में फिल्म 'सरकारी मेहमान' से कदम रखा था, जो कि 1979 में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस की इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. फिर जैसमीन को 'वीराना' ऑफर हुई, जिसमें उन्होंने भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए. कहा जाता है कि उस दौरान सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 46 सीन्स को काटा था. 'वीराना' की रिलीज के बाद जैसमीन अपनी खूबसूरती के लिए देशभर में मशहूर हो चुकी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो, वीराना देखने के बाद एक डॉन भी जैसमीन का दीवाना हो गया था और वह किसी भी कीमत पर एक्ट्रेस को पाना चाहता था. 

डॉन के डर से फिल्में छोड़ीं! 

रिपोर्ट्स की मानें तो, डॉन एक्ट्रेस जैसमीन को दिन-रात फोन करने लगा. एक्ट्रेस डॉन से इतना घबरा गईं कि उन्होंने घर से निकलना बंद कर दिया, फिर ऐसा वक्त आया कि उन्होंने परेशान होकर इंडिया छोड़ दिया और जॉर्डन जाकर बस गईं. रिपोर्ट्स की मानें तो जैसमीन से जुड़े कुछ लोगों ने ऐसा कहा है कि डॉन वाली बातें सिर्फ अफवाह थीं. कुछ लोग चाहते थे कि जैसमीन का करियर ठप हो जाए और कोई भी डायरेक्टर डॉन के डर से उन्हें फिल्म में कास्ट ना करें. यही वजह है कि जैसमीन फिल्मों से दूर हो गईं और अब वह कहां रहती हैं किसी को नहीं पता है... 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news