Jr NTR: लोग नहीं माने तो मैं छोड़ दूंगा एक्टिंग करना; क्यों कहा आरआरआर स्टार ने, यह आप भी जान लें
Advertisement

Jr NTR: लोग नहीं माने तो मैं छोड़ दूंगा एक्टिंग करना; क्यों कहा आरआरआर स्टार ने, यह आप भी जान लें

RRR Actors: आरआरआर ने इतिहास लिख दिया है. फिल्म ने म्यूजिक कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड जीता. अब सबकी नजरें इस पर हैं कि आरआरआर की टीम के अगले प्रोजेक्ट क्या होंगे. राजामौली क्या बना रहे हैं और जूनियर एनटीआर तथा रामचरण की अगली फिल्में क्या होंगी. इस बीच जूनियर एनटीआर के एक बयान ने लोगों को चौंका दिया है.

 

Jr NTR: लोग नहीं माने तो मैं छोड़ दूंगा एक्टिंग करना; क्यों कहा आरआरआर स्टार ने, यह आप भी जान लें

Jr NTR Next Film: तेलुगु सिनेमा के सबसे अधिक डिमांड में चल रहे एक्टर जूनियर एनटीआर ने हाल ही में हैदराबाद में एक कार्यक्रम में अपने फैन्स को बुरी तरह से चौंका दिया. निर्देशक विश्वक सेन की फिल्म, दस का धमकी के प्रमोशन के दौरान जूनियर एनटीआर को देखकर फैन्स बेकाबू हो रह थे. हर कोई सेन की फिल्म से ज्यादा यही जानने के लिए उत्सुक था कि आरआरआर स्टार की अगली फिल्म कौन सी होगीॽ एनटीआर ने इस सवाल का थोड़ा मजा लिया और फिर कहा कि अभी तक कुछ भी साइन नहीं किया है. मगर जब फैन्स लगातार उन पर अगली फिल्म के बार में बताने का दबाव डालते रहे, तो उन्होंने कहा कि मैं अपने जवाब को कितनी बार दोहराऊंॽ आखिर में जूनियर एनटीआर ने कहा कि मैं अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं और अगर आप बार-बार ऐसे ही पूछते रहेंगे, तो मैं फिल्में करना ही बंद कर दूंगा.

बॉलीवुड कनेक्शन
जूनियर एनटीआर की बात सुनते ही सन्नाटा छा गया और फैन्स हैरान रह गए. कुछ पल बाद उन्हें समझ आया कि एक्टर ने मजाक किया है. हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, मगर खबरें यही हैं कि जूनियर एनटीआर निर्देशक कोराताला शिवा की अगली फिल्म कर रहे हैं, जो अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी. हाल में खबर थी कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को फिल्म में विलेन के रोल में साइन किया गया है. इससे पहले जान्हवी कपूर की इस फिल्म में एंट्री की खबर आई थी. वह फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी.

तैयारियां हो गई शुरू
इन दिनों चारों तरफ आरआरआर सुर्खियों में हैं. फिल्म को नाटू नाटू गाने के लिए बेस्ट ओरीनजल गीत का ऑस्कर अवार्ड मिला है. इसके लिए फिल्म की पूरी टीम लॉस एंजेल्स, अमेरिका में थी. नाटू नाटू को ऑस्कर के स्टेज पर भी परफॉर्म किया गया. इसके बाद सबकी नजरें इस बात पर ही है कि आरआरआर के निर्देशक एस.एस. राजामौली और उनके सितारों की अगली फिल्में कौन सी होंगी. खबर है कि जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म के निर्माता 23 मार्च को एक भव्य कार्यक्रम में हैदराबाद में आधिकारिक घोषणा करेंगे. इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news