जब अमीषा पटेल की मां ने की Kareena Kapoor की बेइज्जती, बेबो ने भी दिया जोरदार जवाब!
Advertisement

जब अमीषा पटेल की मां ने की Kareena Kapoor की बेइज्जती, बेबो ने भी दिया जोरदार जवाब!

Kareena Kapoor Ameesha Patel Feud: करीना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो न प्यार है' (Kaho Na Pyar Hai) से डेब्यू करने वाली थीं लेकिन उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी. इसके बाद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को इस फिल्म में कास्ट किया था.

जब अमीषा पटेल की मां ने की Kareena Kapoor की बेइज्जती, बेबो ने भी दिया जोरदार जवाब!

Kareena Kapoor Ameesha Patel Fight: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी (Refugee) से की थी लेकिन ये बात भी सबको पता है कि पहले वो ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू करने वाली थीं लेकिन कुछ सीन्स की शूटिंग के बाद उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी. इसके बाद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को इस फिल्म में कास्ट किया था. फिल्म रिलीज होने के बाद करीना ने फिल्म में अमीषा के लुक की आलोचना की थी.

करीना ने कह दी थी ऐसी बात

उन्होंने कहा था, ऋतिक के पापा ने अपने बेटे के सीन के हर सीन के फ्रेम में पांच घंटे लगाए लेकिन उन्होंने अमीषा पर पांच सेकंड भी खर्च नहीं किए. कई जगह अमीषा के पिम्पल और आंखों के नीचे काली घेरे दिखे हैं. अगर मैं फिल्म में होती तो मैं बेशक इसपर काम करती लेकिन ये देखकर मुझे सुकून है कि अच्छा है जो मैंने ये फिल्म नहीं की.

कैट फाइट पर बोलीं थीं करीना

करीना की इन बातों से अमीषा के साथ उनके रिश्ते बिगड़ गए थे. यहां तक कि कैट फाइट पर करीना ने सफाई देते हुए कहा था, मुझे अमीषा से कोई परेशानी नही है, मैंने उन्हें गदर के बाद भी कॉल किया था क्योंकि उस फिल्म में उनकी एक्टिंग अच्छी थी. एक अवॉर्ड फंक्शन में भी जब वो मुझे मिलीं तो मैंने उन्हें हैलो किया, मैं और कितना सब ठीक करने की कोशिश कर सकती हूं?दूसरी तरफ अमीषा की मां हर तरफ घूमकर ये कह रही हैं कि करीना अपने आपको समझती क्या हैं? उसने तो केवल फ्लॉप फिल्में ही दी हैं, वो कभी आगे नहीं बढ़ पाएगी. मैं बोलती हूं ठीक है मैंने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन मैं अब भी अमीषा से कहीं ज्यादा हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हूं. अगर मैं फ्लॉप हूं तो फिर मुझे ज्यादा फीस कैसे मिल रही है.  

Trending news