ऐसे पड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम ‘टार्जन गर्ल’; फिल्म में जमकर दिए थे बोल्ड सीन्स
Advertisement

ऐसे पड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम ‘टार्जन गर्ल’; फिल्म में जमकर दिए थे बोल्ड सीन्स

Kimi Katkar Life Facts: किमी काटकर को 1985 में रिलीज हुई फिल्म  ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फिल्म में किमी के अपोजिट हेमंत बिरजे (Hemant Birje) मुख्य भूमिका में थे. 

ऐसे पड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम ‘टार्जन गर्ल’; फिल्म में जमकर दिए थे बोल्ड सीन्स

Kimi Katkar Then And Now: किमी काटकर (Kimi Katkar) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं जो अपनी बोल्ड छवि के लिए जानी जाती थीं. किमी का करियर बेहद लंबा नहीं था लेकिन एक्ट्रेस ने अपने छोटे करियर में भी कुछ बेहद चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनके लिए किमी को आज भी याद किया जाता है. आपको बता दें कि किमी काटकर ने महज 20 साल की उम्र बॉलीवुड में डेब्यू किया था. किमी की पहली फिल्म थी 'पत्थर दिल' हालांकि, इस फिल्म से किमी को कुछ खास फायदा नहीं हुआ था. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे किमी का नाम ‘टार्जन गर्ल’ और ‘जुम्मा चुम्मा गर्ल’ पड़ा था और आज वे कहां हैं. 

fallback

फिल्म  ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से मिली थी जबरदस्त पॉपुलैरिटी 

आपको बता दें कि किमी काटकर को 1985 में रिलीज हुई फिल्म  ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फिल्म में किमी के अपोजिट हेमंत बिरजे (Hemant Birje) मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. किमी ने फिल्म में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. इस फिल्म की रिलीज के बाद किमी काटकर को लोग 'टार्जन गर्ल' के नाम से बुलाने लगे थे.

fallback

फिल्म 'हम' के गाने से भी मिली पॉपुलैरिटी 

यही नहीं, किमी काटकर पर फिल्माया गया फिल्म हम का गाना - 'जुम्मा चुम्मा दे दे' भी काफी पॉपुलर हुआ था. यह गाना आज तक पॉपुलर है और इसमें अमिताभ बच्चन और किमी को दिखाया गया था. फिल्म हम की रिलीज के बाद लोग किमी को 'जुम्मा चुम्मा गर्ल' कहलर बुलाने लगे थे. आपको बता दें कि किमी ने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला किया था और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. किमी की शादी चर्चित फिल्ममेकर और फोटोग्राफर शांतनु शौरी से हुई है और वे अब अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं.

Trending news