आधे पैसे मिलने पर आधा काम करते थे Kishore Kumar, घर में लगा रखी थी खोपड़ी और हड्डियां
Advertisement
trendingNow11914052

आधे पैसे मिलने पर आधा काम करते थे Kishore Kumar, घर में लगा रखी थी खोपड़ी और हड्डियां

Kishore Kumar Interesting Facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किशोर कुमार पैसों को लेकर एकदम क्लियर रहते थे. यदि कोई फिल्ममेकर उन्हें आधे पैसे देता तो वो आधा ही काम करते थे. 

आधे पैसे मिलने पर आधा काम करते थे Kishore Kumar, घर में लगा रखी थी खोपड़ी और हड्डियां

Kishore Kumar Life Facts: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर रहे किशोर कुमार (Kishore Kumar) से जुड़े ढेरों किस्से आज तक मशहूर हैं. 13 अक्टूबर 1987 को दुनिया को अलविदा कह गए किशोर कुमार से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किशोर कुमार अपनी तुनकमिजाजी के लिए बड़े फेमस थे. वहीं, पैसों को लेकर भी किशोर कुमार के फंडे क्लियर थे कहते हैं कि किशोर कुमार आधे पैसे मिलने पर आधा ही काम किया करते थे. किशोर कुमार की इसी तुनकमिजाजी से जुड़े कुछ किस्से आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. 

जब आधा मेकअप करके पहुंच गए थे किशोर कुमार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किशोर कुमार पैसों को लेकर एकदम क्लियर रहते थे. यदि कोई फिल्ममेकर उन्हें आधे पैसे देता तो वो आधा ही काम करते थे. ऐसा ही एक किस्सा है कि किसी फिल्म में किशोर कुमार काम कर रहे थे जिसके मेकर ने उन्हें आधा पैसा दिया था तो वे आधा मेकअप करके सेट पर पहुंच गए थे. जब पूछा गया कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं ? तो किशोर कुमार ने कहा था कि आधा पैसा आधा काम, पूरा पैसा पूरा काम. 

हॉरर फिल्में देखने से डरते थे लेकिन घर में थी खोपड़ी और हड्डी 

खबरों की मानें तो किशोर कुमार को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं था. यहां तक कि वे इंटरव्यू देने से भी बचते थे. बताते हैं कि लोग उनसे कम ही मिलने आएं इस जुगत में किशोर कुमार ने अपने घर में खोपड़ी और हड्डियां रखी हुईं थीं. वहीं, घर में लाल लाइट भी लगवा रखी थी ताकि ये सब तामझाम देखकर सामने वाला डर जाए. हालांकि, ऐसा बताते हैं कि वे खुद ही हॉरर फिल्में देखने से डरते थे. बहरहाल, आपको बता दें कि 13 अक्टूबर 1987 को दिल का दौरा पड़ने से किशोर कुमार का निधन हो गया था.

Trending news