Gadar 2: गदर 2 ने दी इस एक्टर को बड़ी राहत; पिता करते हैं सबको खामोश, बहन है सुपरस्टार
Advertisement

Gadar 2: गदर 2 ने दी इस एक्टर को बड़ी राहत; पिता करते हैं सबको खामोश, बहन है सुपरस्टार

Gadar 2 Box Ox Office: बॉलीवुड में नेपोटिज्म है, मगर यह भी सच है कि अंदर-अंदर पॉलीटिक्स बहुत है. साथ ही दर्शक न चाहें तो कोई स्टार पुत्र या पुत्री सितारा नहीं बन सकता. लव सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का आज भी क्रेज है. बहन सोनाक्षी स्टार हैं. करियर शुरू होने के करीब 13 साल बाद लव कामयाब फिल्म का हिस्सा बन सके हैं...

 

Gadar 2: गदर 2 ने दी इस एक्टर को बड़ी राहत; पिता करते हैं सबको खामोश, बहन है सुपरस्टार

Luv Sinha Gadar 2: शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने 2001 में रिलीज हुई गदर के कोई दस साल बाद फिल्म सदियां (2010) से बॉलीवुड में कदम रखा था. परंतु फिल्म फ्लॉप रही. इसके आठ साल बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म पलटन (2018) में आए. वह फिल्म भी नहीं चली. वास्तव में बॉलीवुड की अंदरूनी राजनीति का उनके करियर पर असर पड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी खरी-खरी बातों से कितने लोगों को नाराज किया है, यह सभी जानते हैं. हालांकि इस बीच अगर लव सिन्हा की बहन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का करियर चला तो उसकी वजह थी कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें लॉन्च किया था. खैर, लव सिन्हा (Luv Sinha) को इस बार ऐसी फिल्म में मौका मिला है जो बॉक्स ऑफिस पर गदर (Gadar) मचा रही है.

स्वीकार की चुनौती
लव सिन्हा गदर 2 (Gadar 2) में फिल्म की हीरोइन सिमरन के भाई, फरीद की एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने अपने काम से दर्शकों का ध्यान खींचा है. सीमित स्क्रीन टाइम के साथ प्रभाव पैदा करना हमेशा कठिन काम होता है. लेकिन लव इस चुनौती को स्वीकार किया और उन्हें इसका अच्छा नतीजा मिला है. फरीद की भूमिका के लिए उन्हें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. पहली बार उनके आकर्षक स्क्रीन प्रेजेंस और दमदार आवाज की इंटरनेट पर चर्चा है. अब लव सिन्हा ने दर्शकों की प्रतिक्रियाओं पर कहा है कि गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म में, जहां सनी देओल सुपरस्टार हैं, वहाँ अपनी पहचान बनाने का रास्ता ढूंढना आसान नहीं है. हालांकि, मेरे किरदार फरीद को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं सुखद रूप से आश्चर्यचकित हूं.

आगे के रास्ते
उन्होंने कहा कि मेरे लिए किसी भी फिल्म में बड़े रोल से ज्यादा यह मायने रखता है कि कहानी में उसका महत्व कितना है. वास्तव में गदर 2 की कहानी में लव सिन्हा (Luv Sinha In Gadar 2) की उपस्थिति महत्वपूर्ण है. उन्होंने अपने रोल से प्रभावित किया है. अब देखना यह है कि आने वाले समय में इस फिल्म का उनके करियर पर क्या असर पड़ेगा. क्या उन्हें बॉलीवुड (Bollywood) की दूसरी फिल्मों और ओटीटी वेब सीरीज में नए मौके मिलेंगे. वैसे लव के अनुसार उनके पास कुछ प्रोजेक्ट हैं और जल्द ही उनकी घोषणा भी होगी.

 

Trending news