Malaika Arora Net Worth: बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है; इस एक्ट्रेस के पास कमी है तो बस एक बात की...
Advertisement

Malaika Arora Net Worth: बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है; इस एक्ट्रेस के पास कमी है तो बस एक बात की...

Malaika Arora Wealth: मलाइका अरोड़ा भले ही पैपराजी तस्वीरों के लिए रोज सुर्खियां बटोरती हैं, परंतु सचाई यह है कि उनकी संपत्ति इन सुर्खियों से कहीं अधिक हैं. अरबाज खान की पत्नी होने पर भी उनकी पहचान एक सेलेब्रिटी की रही है. इन दिनों वह अर्जुन कपूर से अपने रोमांस के लिए चर्चा में हैं.

 

Malaika Arora Net Worth: बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है; इस एक्ट्रेस के पास कमी है तो बस एक बात की...

Malaika Arora Fees: मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की टॉप आइटम गर्ल्स में की जाती है. न सिर्फ अपनी सेक्सी छवि बल्कि बोल्ड लुक के कारण वह हमेशा आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं. लंबे समय से कई रियलिटी शोज के जज के रूप में वह आइकन बन कर उभरी हैं. खास तौर पर डांस कॉम्पिटिशन वाले शो में वह मेकर्स की पहली पसंद हैं. जिस तरह से उनका नाम-काम बढ़ा है उसी तरह से उनकी संपत्ति भी. कोईमोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा के पास बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है और अच्छा खास इन्वेस्टमेंट भी है. अगर कुछ कमी है, तो संपत्ति के 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की. कोईमोई की मानें तो इस डांसिंग गर्ल की नेटवर्थ करीब 98.98 करोड़ रुपये है.

अपार्टमेंटः मलाइका, मुंबई के बहुत ही पाश इलाके बांद्रा में रहती हैं. उनका काफी शानोशौकत से भरा चार कमरों का फ्लैट है, जिसकी कीमत मैजिक ब्रिक्स के अनुसार लगभग14.5 करोड़ रुपये हैं. 

कार कलेक्शनः मलाइका को कारों का शौक है. उन्हें ब्रांडेड कार काफी पसंद हैं. कोईमोई के अनुसार मलाइका के पास 3.28 करोड़ की रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एल डब्ल्यू बी, 1.42 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की 730 एलडीडीपीई सिग्नेचर तथा ऑडी क्यू 7 जो 83.30 लाख से शुरू होती है, जैसी कारें हैं. साथ ही टोयोटा इनोवा क्रिस्टा है, जिसकी कीमत 19 से 24 लाख है.

बिजनेस इन्वेस्टमेंटः मलाइका ने कई बिजनेस में भी इन्वेस्टमेंट किया है. उनकी अपनी एक हेल्दी फूड डिलीवरी सर्विस है न्यूड बाउल्स. साथ ही उन्होंने फिटनेस ऐप सर्व योगा तथा एक फैशन ब्रांड लेबल लाइफ में भी इनवेस्ट किया है. 

मलाइका की फीसः मलाइका किसी भी आइटम सांग के लिए 90 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ तक चार्ज करती है. यदि वह किसी रियलिटी शो की जज है तो पर एपिसोड उनकी फीस लगभग 6 से 8 लाख रुपये होती है. उनकी मंथली फीस 70 लाख से 1.60 करोड़ रुपये है. मलाइका कोरोना के दौर में अकेली रीयलिटी शो जज थीं, जिन्होंने अपनी फीस कम नहीं की थी, जबकि बाकी तमाम जजों ने अपनी फीस घटाई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news