जब Mamta Kulkarni ने सबके सामने की सलमान-शाहरुख की बेइज्जती, कह दी ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11662763

जब Mamta Kulkarni ने सबके सामने की सलमान-शाहरुख की बेइज्जती, कह दी ऐसी बात!

Mamta Kulkarni Movies: खुद सलमान और शाहरुख ने एक बार किसी इवेंट में इस वाकये का जिक्र किया था और बताया था कि ममता कुलकर्णी ने उन दोनों को सीटी मारकर बुलाया था और खूब डांट लगाई थी. 

जब Mamta Kulkarni ने सबके सामने की सलमान-शाहरुख की बेइज्जती, कह दी ऐसी बात!

Mamta Kulkarni Shah Rukh Khan Salman Khan in Karan Arjun: बात आज 90 के दशक में बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की जिन्होंने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया था जो हर एक्ट्रेस का सपना होता है. आज हम आपको ममता कुलकर्णी की एक फिल्म ‘करण अर्जुन’ से जुड़ा एक मजेदार वाकया सुनाने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मुख्य भूमिका में थे और यह किस्सा शाहरुख, सलमान और ममता कुलकर्णी इन तीनों से ही जुड़ा हुआ है. 

जब इस गाने की शूटिंग के दौरान गुस्सा हो गईं थीं ममता

इस फिल्म का एक चर्चित सॉन्ग था ‘भांगड़ा पाले आजा आजा’, इस सॉन्ग की शूटिंग ममता, सलमान और शाहरुख के ऊपर हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी बेहद नाराज हो गईं थीं. असल में ममता, सलमान और शाहरुख के डांस से खुश नहीं थीं और उन्हें लगता था यह दोनों उनकी मेहनत पर भी पानी फेर रहे हैं. खुद सलमान और शाहरुख ने एक बार किसी इवेंट में इस वाकये का जिक्र किया था और बताया था कि ममता कुलकर्णी ने उन दोनों को सीटी मारकर बुलाया था और खूब डांट लगते हुए कहा था कि, ‘मेरे स्टेप्स परफेक्ट हैं लेकिन तुम दोनों की वजह से यह डांस खराब हो रहा है, इसलिए अगली बार अच्छे से प्रैक्टिस करके आना’. 

और पलट गया था पासा….

कहते हैं कि सलमान और शाहरुख को ममता की यह बात बुरी लगी और इसके बाद उन्होंने प्रैक्टिस पर जमकर पसीना बहाया. नतीजा ये निकला कि जब दोबारा इस सॉन्ग की शूटिंग शुरू हुई तब कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने ममता को उनके खराब डांसिंग स्टेप्स के लिए टोकते हुए कहा कि ये दोनों ठीक स्टेप्स कर रहे हैं लेकिन तुम्हारे स्टेप्स ख़राब हैं. बताते चलें कि ममता अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और खबरों की मानें तो वे एक साध्वी बन चुकी हैं.

Trending news