Mika Singh Bike Video: न्यू ईयर की शाम मीका सिंह की हुई ऐसी हालत, पुलिसवाले की लेनी पड़ गई मदद
Advertisement
trendingNow11510658

Mika Singh Bike Video: न्यू ईयर की शाम मीका सिंह की हुई ऐसी हालत, पुलिसवाले की लेनी पड़ गई मदद

Mika Singh का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मीका सिंह अंजान शख्स की बाइक पर बैठकर देर रात जाते हुए नजर आ रहे हैं.

मीका सिंह

Mika Singh: अपने गानों से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में मीका सिंह अपनी लग्जरी कार को छोड़कर एक अंजान शख्स की बाइक पर देर रात जाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मीका सिंह ब्लैक कलर का मास्क लगाए हुए हैं. मीका सिंह का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लोगों के मन में कई सवाल उठ गए कि आखिर मशहूर सिंह देर रात अंजान शख्स की बाइक पर बैठकर कहां जा रहे हैं. मीका सिंह का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

बाइक पर बैठे दिखे मीका सिंह 
इस वीडियो में मीका सिंह (Mika Singh) बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मीका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि मीका की लग्जरी चमचमाती कार खड़ी हुई है. लेकिन मीका इस कार को छोड़कर बाइक पर बैठते हैं और रवाना हो जाते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

इस वजह से बाइक पर बैठे मीका
दरअसल, मीका सिंह (Mika Singh) के गोवा में 31 दिसंबर को करीबन 5 शोज थे. ऐसे में ट्रैकिक जाम और समय की कमी को देखते हुए मीका ने लोकेशन पर पहुंचने के लिए गोवा पुलिसकर्मी की सहायता ली. मीका पुलिसवाले की बाइक पर बैठे और लोकेशन पर गए. मीका का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें, मीका मशहूर सिंगर हैं. मीका के गाए हुए कुछ गाने तो इतने ज्यादा फैंस को पसंद है कि आज भी किसी भी पार्टी में उनके गाने ही बजते हैं. कुछ दिन पहले मीका सिंह 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' (Swayamvar: Mika Di Vohti) में नजर आए थे. इस स्वयंवर को आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने जीता. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news