पहली फिल्म में बिकिनी पहनी और जमकर दिए बोल्ड सीन्स, राजघराने की इस बहू ने मचा दिया था बवाल
Advertisement
trendingNow11566637

पहली फिल्म में बिकिनी पहनी और जमकर दिए बोल्ड सीन्स, राजघराने की इस बहू ने मचा दिया था बवाल

Moon Moon Sen Facts: यहां बात हो रही है बंगाली ब्यूटी मुनमुन सेन (Moon Moon Sen) की जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था. आपको बता दें कि मुनमुन का जन्म कलकत्ता के एक रईस परिवार में 1954 में हुआ था.

पहली फिल्म में बिकिनी पहनी और जमकर दिए बोल्ड सीन्स, राजघराने की इस बहू ने मचा दिया था बवाल

Moon Moon Sen Life Facts: बॉलीवुड में पहले देखा जाता था कि कोई अभिनेत्री फिल्मों में आने से पहले शादीशुदा है तो उसके लिए फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना मुश्किल हो जाता था. यहां तक कि बेहतरीन करियर के बीच में भी अगर कोई हीरोइन शादी कर लेती थी तो उसे फिल्में मिलना बंद हो जाती थीं. इसी बीच ऐसी एक्ट्रेस भी थीं जिन्हें इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ा था. जी हाँ, यहां बात हो रही है बंगाली ब्यूटी मुनमुन सेन (Moon Moon Sen) की जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था. आपको बता दें कि मुनमुन का जन्म कलकत्ता के एक रईस परिवार में 1954 में हुआ था.

उनके पिता दिबानाथ सेन कलकत्ता के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन थे तो मां अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक यानी सुचित्रा सेन. मुनमुन की परवरिश शिलांग, कलकत्ता और लंदन में हुई थी. पढ़ाई लिखाई के बाद मुनमुन सेन की शदी घरवालों ने अपनी मर्जी से शाही राजघराने से ताल्लुक रखने वाले देव वर्मा से कर दी. इसके कुछ साल बाद मुनमुन ने अंदर बाहर नाम की फिल्म से डेब्यू किया था जो कि 1984 में रिलीज हुई थी. फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में थे.पहली ही फिल्म में मुनमुन ने इतने ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन दिए कि देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली थीं.

इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म में बिकिनी में कई सीन दिए थे जिससे उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और इन सीन्स को लेकर उनके ससुराल में भी काफी बवाल हुआ था. किसी को उम्मीद नहीं थी कि राजघराने की बहू ऐसा भी कर सकती है. बहरहाल, मुनमुन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने बंगाली, मराठी और कन्नड़, तमिल, मलयाली फिल्मों में भी काम किया था. 

Trending news