Marriage Proposal: एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा हसीन अंदाज कि फैन ने कर दिया प्रपोज, लेकिन जवाब सुनकर उड़े होश
Advertisement

Marriage Proposal: एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा हसीन अंदाज कि फैन ने कर दिया प्रपोज, लेकिन जवाब सुनकर उड़े होश

Bollywood Actress: फिल्म न भी आए तो इन दिनों कलाकार अपने फोटो और वीडियो से फैन्स को एंटरटेन करते हैं. मृणाल ठाकुर का ताजा वीडियो वायरल हो गया. उनके एथनिक लुक वाले इस वीडियो पर एक फैन इतना फिदा हुआ कि शादी के लिए प्रपोज कर दिया. तब एक्ट्रेस ने उसे मजेदार जवाब दिया...

 

Marriage Proposal: एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा हसीन अंदाज कि फैन ने कर दिया प्रपोज, लेकिन जवाब सुनकर उड़े होश

Mrunal Thakur: सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरती और बढ़िया अभिनय के साथ इंडस्ट्री में अपनी बना रही हैं. यही वजह है कि उनके फैन्स की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. पिछसे साल साउथ में उनकी सीता रामम भी खूब चली और उसने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया. इस फिल्म ने शाहिद कपूर के साथ उनकी बॉलीवुड फिल्म जर्सी की नाकामी को धो दिया. हालांकि बीते शुक्रवार को मृणाल अक्षय कुमार के साथ सेल्फी में दिखी थीं. मगर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल है. खैर, इससे मृणाल के करियर पर फर्क नहीं पड़ेगा.

कान में झुमका
उधर साउथ में मृणाल निर्देशक हनु राघवपुडी की फिल्म में मुगह शहजादी नूरजहां का रोल करने जा रही हैं. लेकिन हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए और रोचक वीडियो सुर्खियां बटोरीं. इस वीडियो पर उनका एक फैन ऐसा फिदा हुआ कि उसने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया. इस वायरल वीडियो में, मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए अपने बालों के साथ खेल रही हैं और अपने झुमके दिखा रही हैं. उन्होंने सफेद रंग के कुर्ते के साथ ऑक्सीडाइज्ड झुमके और बड़ी अंगूठी पहनी है. मृणाल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखाः फील क्यूट... बाद में डिलीट हो सकता है.

कमेंट्स की बौछार
इस वीडियो ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और फैन्स उनकी तारीफ में लग गए. एथनिक आउटफिट में मृणाल के इस वीडियो पर प्रशंसकों ने कमेंट्स की बौछार कर दी. उनके मनमोहक लुक पर प्रशंसक दिल खोल कर तारीफ कर रहे थे कि तभी सभी को चौंकाते हुए, मृणाल के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. इस फैन ने लिखाः मेरी तरफ से रिश्ता पक्का फैन की इस टिप्पणी पर हर कोई हैरान था और लोग सोच रहे कि मृणाल अब इसका क्या जवाब देंगी. लेकिन फिर मृणाल ने जो जवाब दिया, उसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. मृणाल ने फैन से सवाल पर चुटकी ली और जवाब दियाः मेरी तरफ से ना है. मृणाल ठाकुर के इस जवाब पर सैकड़ों लाइक्स आ चुके हैं और और लोगों ने ढेर सारे कमेंट्स लिखे हैं. मृणाल ठाकुर के प्रशंसकों ने उनसे यह वीडियो न हटाने का अनुरोध किया. एक यूजर ने लिखा कि कृपया इसे डिलीट न करें. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे मोबाइल का टेंपरेचर क्यों बढ़ रहा है? तीसरे ने लिखा कि आप इंस्टाग्राम से इसे डिलीट कर सकती है लेकिन मेरे दिल से नहीं. यहां तक कि ईशा गुप्ता भी वायरल पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पहुंचीं और मृणाल से पोस्ट को न हटाने का आग्रह किया. उन्होंने लिखाः डिलीट मत करो.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news