Manasa Varanasi: 63 साल के नागार्जुन की हीरोइन बनी 26 की यह सुंदरी, रह चुकी है मिस इंडिया भी
Advertisement
trendingNow11639478

Manasa Varanasi: 63 साल के नागार्जुन की हीरोइन बनी 26 की यह सुंदरी, रह चुकी है मिस इंडिया भी

Manasa Varanasi Debut: बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ में हीरो-हीरोइन के बीच उम्र के फासले का ध्यान नहीं रखा जाता. यही वजह है कि पूर्व मिस इंडिया 26 साल की मनसा वाराणसी अपनी डेब्यू फिल्म में अपने से 37 साल बड़े स्टार नागार्जुन की हीरोइन बनकर आने के लिए तैयार हैं.

 

Manasa Varanasi: 63 साल के नागार्जुन की हीरोइन बनी 26 की यह सुंदरी, रह चुकी है मिस इंडिया भी

Nagarjuna: फिल्मों के हीरो उम्र को सिर्फ एक नंबर मानते हैं. यही वजह है कि तेलुगु स्टार नागार्जुन अपनी अगली फिल्म में मात्र 26 साल की मॉडल-एक्ट्रेस मनसा वाराणसी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. मनसा, तेलुगु मॉडल और फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता हैं. मनसा नागार्जुन के साथ बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि कई लोगों का मानना है कि जब दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है, तो इस पर आपत्तियां भी आ सकती हैं. लेकिन जहां तक फैन्स का सवाल है तो वे अपने स्टार को नई एक्ट्रेस साथ देखने के लिए जरूर क्रेजी होंगे.

डबल रोल में हीरो
सूत्रों के अनुसार इस तेलुगु फिल्म में नागार्जुन दो अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे. एक युवक रूप में और दूसरे अपनी उम्र के मुताबिक बूढ़े आदमी के रूप में. मनसा, नागार्जुन के युवा रूप के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म धमाका के लेखक बेजवाड़ा प्रसन्ना कुमार के निर्देशन में इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है. जानकारों के अनुसार यह इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक होगी. उल्लेखनीय है कि मनसा वाराणसी मॉडल होने के साथ इंजीनियर और ब्यूटी पेजेंट टाइटल होल्डर हैं. वह जिन्हें फेमिना मिस इंडिया 2020 में विजेता थीं और उन्होंने सैन जुआन, प्यूर्टो रिको में मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

कंप्यूटर साइंस में इंजीनियर
मनसा वाराणसी का जन्म हैदराबाद में हुआ था. वह अपने पिता के साथ कम उम्र में मलेशिया चली गईं और वहां वहां 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद भारत लौट आईं. यहां उन्होंने हैदराबाद के वासवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई की. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2020 पेजेंट में तेलंगाना का प्रतिनिधित्व किया. मिस इंडिया विजेता के अलावा उन्हें इस प्रतियोगिता में मिस रैंप वॉक का भी विजेता घोषित किया गया था. वाराणसी ने भरतनाट्यम भी सीखा है. साथ ही वह मूक-बधिरों की साइन लैंग्वेज भी जानती हैं. इसका उन्होंने कोर्स किया है. वाराणसी अब मॉडलिंग और ग्लैमर इंडस्ट्री में हैं. उनका मानना है कि इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन सबसे जरूरी है खुद पर विश्वास बनाए रखना.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news